पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका
पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमेन' की रिलीज को लेकर दर्शक काफी लम्बे समय से इन्तजार कर रहे थे. गौरतलब है कि, अक्षय ने विवादित फिल्म 'पद्मावत' के चलते अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा लिया था. लेकिन आखिरकार कल 'पैडमेन' रिलीज हुई और आते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया. जैसा कि आप जानते है कि अक्षय की ये फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है.

ख़ास बात यह है कि, आज तक पीरियड्स बेस्ड कोई फिल्म नहीं बनी जिसके चलते दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटमेंट है. फिल्म को दर्शको की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. वही बात करे 'पैडमेन' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई में 14 करोड़ रुपए कमाए है. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि, 'एक शब्द में फिल्म का रिव्यू वीनर, फिल्म सच्चाई पर आधारित है. फिल्म एक सोशल मैसेज देती है, फिल्म आपके इंट्रस्ट को बनाए रखती हैं, फिल्म के लिए बड़ा थंब्स अप'. ये भी कहा जा रहा है कि, फिल्म पहले वीकेंड तक 70 करोड़ की कमाई कर सकती है.
दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म कम बजट में बनी है और इस हिसाब से देखा जाये तो फिल्म अपना बजट दो दिन में ही पूरा कर लेगी. फिल्म में अक्षय के अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है, जो कि वास्तविक जीवन में पीरियड से जुड़ी समस्याओं पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'पैडमैन' के विषय पर पहले भी बन चुकी है यह फिल्में

इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'

Padman Review : पीरियड्स में महिलाओ के दर्द ने बनाया अक्षय को पैडमैन

फाइनल में पहुंचे झारखंड के तीन मुक्केबाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -