बिजी होने के बाद भी पत्नी को वेलेंटाइन डे विश करना नहीं भूले बिग बी
बिजी होने के बाद भी पत्नी को वेलेंटाइन डे विश करना नहीं भूले बिग बी
Share:

बिग बी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 102 नॉट आउट की शूटिंग में बिजी है इस मूवी में वे ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाले है। ये पुरे 27 साल बाद होगा कि अमिताभ और ऋषि कपूर एक साथ किसी मूवी में नजर आएँगे। उमेश शुक्ला द्वारा डायरेक्ट की गई इस मूवी में अमिताभ और ऋषि कपूर बाप-बेटे की भूमिका में नजर आने वाले है। मूवी की शूटिंग में बिजी रहने के बाद भी बिग बी अपनी पत्नी यानी की जया बच्चन को वेलेंटाइन डे विश करना नहीं भूले। जी हाँ बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी और खुद की एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत पुरानी है इस तस्वीर में अमिताभ जया के बालों को प्यार से सहलाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है "T 2614 - Memories are made of gentle moments such as this .."

अमिताभ इसके पहले भी जया के साथ एक तस्वीर शेयर कर चुके है जो एक एड शूट की थी। एक तस्वीर और अभी हाल ही में शेयर कर अमिताभ ने लिखा है T 2615 - 49 years ago I came to the city of dreams and signed my first film .. "Saat Hindustani' on Feb 15, 1969 .. यह तस्वीर बिग बी की पहली मूवी की है जो उन्होंने आज से 49 साल पहले इसी दिन साइन की थी।

वाकई में अमिताभ बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और जवान स्टार है और इन्हे किसी की एक्टिंग पीछे नहीं कर सकती है। इन्होने कई तस्वीरें अपनी अपकमिंग मूवी के लुक्स की भी शेयर की है जो बहुत ही शानदार है।

एक या दो नहीं पुरे तीन दफा हुआ था आमिर खान को साइलेंट लव

Birthday Special : बबिता से शादी के लिए रणधीर ने बन्दुक तानकर दी थी पिता को धमकी

Birthday Special : अभिनेता से निर्देशक तक रणधीर कपूर का शानदार सफर

Valentine's Day पर इस तरह दी सेलेब्स ने अपने फैंस को बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -