Valentines Day : बेस्ट प्रपोसल आईडिया ढूंढ रहे हैं तो देखे ये वीडियो
Valentines Day : बेस्ट प्रपोसल आईडिया ढूंढ रहे हैं तो देखे ये वीडियो
Share:

Valentines Day हर कोई मना रहा है और बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी इससे पीछे नही हटते. हर कोई अपना वैलेंटाइन अपने तरके से मनाना चाहता है. कोई अपने साथ को रिंग देकर तो कोई गुलाब देखकर अपने साथी को खुश करना चाहता है. ऐसे में आपके काम आ सकते हैं बॉलीवुड के ये रोमांटिक सीन जिन्हे देखकर आप भी अपने साथी के साथ इसे रोमांटिक बना सकते हैं और खास भी.  बॉलीवुड में ऐसी फिल्में हैं जिन्हे प्रपोज़ करने के एक से एक तरीके मिल जायेंगे आपको. तो अगर आप भी जानना चाहते हैं तो देखिये ये वीडियोस जो हम दिखाने जा रहे हैं.

* जन्नत - इस फिल्म के वो सीन तो याद ही होगा जब इमरान हाश्मी अपनी गर्लफ्रेंड को बिच सड़क पर घुटनों पर बैठकर प्रपोज़ करता है. सबसे बेस्ट सीन रहा है वो इस फिल्म का.

* अनजाना अनजानी - फिल्म में रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को पानी के अंदर एक अनोखे तरिके से इज़हार करता है जो फनी भी रहा और काफी रोमांटिक भी.

* मेरे ब्रदर की दुल्हन - इस फिल्म का ये सीन सबसे फनी और खुबसूरत रहा है. इमरान कटरीना को प्रपोज़ करता है लेकिन बोलता वो है, जो उसे कटरीना कहने को बोलती है.

* ये जवानी है दिवानी - ये फिल्म अधिकतर युवाओं की पसंदीदा रही है. फिल्म मे लव और रिलेशन दोनों बताये गए हैं और फिल्म में सबसे रोमांटिक सीन रणबीर और दीपिका का रहा.

* लव आज कल - फिल्म में जब सैफ मुश्किलों के बाद दीपिका को प्रपोज करता है वो सीन वाकई देखने लायक था. 

Valentine's Day : सिंगल सेलेब्स के लिए करण जौहर करने जा रहे हैं ग्रैंड पार्टी

Valentine's Day : इस भयानक तरीके से अनुष्का शर्मा ने बोला I love You

वैलेंटाइन्स डे स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -