Valentine Special : ये है बॉलीवुड की दुनिया के अधूरे वेलेंटाइन
Valentine Special : ये है बॉलीवुड की दुनिया के अधूरे वेलेंटाइन
Share:

वेलेंटाइन डे के दिन बीतते जा रहें है ऐसे में बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो यहाँ पर भी प्रेम के कई किस्से मशहूर हुए है जो आप सभी ने सुने ही होंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे प्यार भरे किस्से रहें है जो अपना प्यारभरा सफर पूरा नहीं कर पाए। जी हाँ कई ऐसे कपल्स रहें है जिनकी प्रेमकहानी अधूरी रह गई और जिनके वेलेंटाइन उन्हें नहीं मिल पाए।

1. राजकपूर और नर्गिस - ये दोनों इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर कपल रहे लेकिन दोनों शादी नहीं कर पाए दोनों के प्यार के किस्से आज भी इंडस्ट्री में पुकारे जाते है। इन दोनों की प्रेमकहानी जितनी रोमांटिक है उतनी ज्यादा ही इनकी कहानी में दर्द रहा है। दोनों ने कई हिट मूवीज में काम भी किया है।

2. अमिताभ और रेखा - इन दोनों की कहानी से हम सभी वाकिफ है प्यार करने वाले दो हंसो का जोड़ा इन्हे कहा जा सकता है लेकिन इन दोनों की प्रेमकहानी भी अधूरी ही रह गई। दोनों ने एक दूजे से शादी नहीं की लेकिन कई हिट मूवीज में एक दूजे का साथ दिया।

3. डिंपल कपाड़िया और ऋषि कपूर - बॉबी मूवी के बाद इन दोनों की प्रेमकहानी का आगाज हुआ जिसका अंजाम अच्छा नहीं रहा। जी हाँ दोनों एक दूजे से प्यार तो बहुत करते थे लेकिन शादी नहीं कर पाए। ऋषि के पिता राजकपूर ने उस लड़की को अपने घर की बहु बनाने से इंकार कर दिया जिसे वो मूवी में बिकनी पहना रहें थे।

4. सलमान खान और ऐश्वर्या राय - भाईजान और मिस वर्ल्ड के प्यार के किस्से से सभी वाकिफ है ये दोनों एक दूजे से प्यार करते थे लेकिन दोनों की केमेस्ट्री शादी के बंधन तक नहीं पहुँच पाई। हम दिल दे चुके सनम मूवी के बाद दोनों में प्यार हुआ लेकिन ये रिश्ता टूट गया और अब सलमान सिंगल है वहीं ऐश्वर्या बिग बी की बहु है।

5. शाहिद कपूर और करीना कपूर - इन्हे बॉलीवुड का सबसे प्यारा और मशहूर कपल कहा जाता था दोनों की केमेस्ट्री रियल लाइफ में और रील लाइफ में बहुत शानदार रहीं लेकिन टशन मूवी के शूटिंग के वक्त करीना सैफ के करीब आ गई और शाहिद को छोड़ दिया। अब करीना सैफ की पत्नी है और शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की है।

Promise Day : प्रॉमिस वहीं करो जो निभा सको

पति को लेकर अनुष्का ने करण के सामने रखी ये शर्त

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -