राशि के अनुसार इस समय करें वेलेंटाइन डे पर प्रपोज, जवाब होगा केवल हाँ

Feb 07 2019 05:00 PM
राशि के अनुसार इस समय करें वेलेंटाइन डे पर प्रपोज, जवाब होगा केवल हाँ

वेलेंटाइन डे आने में कुछ ही समय बाकी है. ऐसे में इस दिन कई लोग अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे हैं और उन्ही में आप भी एक है तो आप अपनी राशि के अनुसार सही समय देखकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रपोज डे के स्पेशल दिन पर प्यार का इजहार करने के लिए राशि के अनुसार सही समय.

मेष - मेष राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार सुबह 10 बजे से लेकर मध्यान्ह 12 बजे तक कई है इसी के साथ यह लोग अपने प्रेमी को लाल रंग का गिफ्ट दे तो दोनों में गहरा प्यार होता जाएगा.

वृष- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक करें तो हाँ जवाब मिलेगा और प्रपोज के लिए सिल्क रंग का उपहार लें.

मिथुन- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार 12 बजे से 1 बजे तक के बीच करें तो जवाब हाँ में मिलेगा. इसी के साथ हरे रंग का गिफ्ट दें.

कर्क- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक कर सकते हैं और इस राशि के लोगो को चमकीले सफेद रंग का उपहार देना चाहिए.

सिंह- सिंह राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार करने के लिए सुबह 9 बजे से 10 बजे तक करना होगा और उपहार गुलाबी रंग का दे सकते हैं. 

कन्या- इन्हे सुबह 11बजे से दिन 1 बजे तक प्यार का इजहार करने का वक्त सही है और यह मैरून रंग का कोई गिफ्ट दें तो सही होगा.

तुला- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार सुबह 8 बजे से 10 बजे तक कर सकते हैं और कथई रंग का उपहार दे सकते हैं.

वृश्चिक- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार 1 बजे से 3 बजे तक करना चाहिए तो हाँ जवाब मिलेगा और लाल रंग का गिफ्ट दें.

धनु- ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार सुबह 10 बजे से 12 बजे तक करना चाहिए और यह आसमानी रंग का गिफ्ट दे सकते हैं.

मकर-  इस राशि को प्यार का इजहार करने के लिए 12 बजे से 2 बजे तक का समय सही बताया गया है और इस राशि के लोग काले व नीले रंग का गिफ्ट दें.

कुम्भ- इस राशि के लोगो को अपने प्यार का इजहार करने के लिए 2 बजे से 4 बजे तक का समय शुभ माना जा रहा है और इस राशि के लोगो को गहरे नीले रंग का गिफ्ट देना चाहिए.

मीन- इस राशि के लोगो को प्यार का इजहार करने के लिए 10 बजे से 12 बजे तक का समय सही रहेगा और पीले व केसरिया रंग का गिफ्ट दें.

Rose Day : अपने पार्टनर को गुलाब देने के साथ ही जान लें सेहत से जुड़े फायदे

इस बार रोज डे पर गुलाब ना देकर पार्टनर के लिए बनाए रसबेरी बैवरॉइज़ विद रोज गेलाटो

रोज डे पर अगर अपने पार्टनर को देंगे यह गिफ्ट तो ख़ुशी से पागल हो जाएंगे वो