रोज डे पर अगर अपने पार्टनर को देंगे यह गिफ्ट तो ख़ुशी से पागल हो जाएंगे वो
रोज डे पर अगर अपने पार्टनर को देंगे यह गिफ्ट तो ख़ुशी से पागल हो जाएंगे वो
Share:

रोज डे यानी प्यारभरा दिन. ऐसे में इस दिन आप जिससे प्यार करते हैं या जिसे पसंद करते हैं उससे अपनी फीलिंग्स को महज एक गुलाब देकर जता सकते हैं लेकिन उसी के साथ कई बेहतरीन गिफ्ट्स भी दे सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अपने ख़ास को क्या गिफ्ट्स दे सकते हैं. आइए जानते हैं. 

रोज़ शेप बाथ शोप- अगर आप चाहे तो अपने ख़ास, स्पेशल वन को रोज़ शेप वाले बाथ शोप दिखने में बहुत ही खूबसूरत और यूनिक लगते हैं जो पार्टनर को यकीनन बहुत पसंद आएगा.

मेकअप ब्रश- इसी के साथ रोज़ डे पर रोज़ शेप वाले मेकअप ब्रश कर सकते हैं पार्टनर को गिफ्ट. इसका वो लगभग रोज़ाना ही इस्तेमाल करेंगी और तब-तब आपको याद करेंगी, क्योंकि गिफ्ट देने का असली मकसद तो पार्टनर को अपनी याद दिलाना ही होता है जो बहुत बेहतरीन होता है.

परफ्यूम बॉटल्स- लडकियां और लड़के दोनों ही परफ्यूम्स दे सकते हैं. वैसे यह गर्ल्स के मस्ट हैव एक्सेसरीज़ का हिस्सा है. ऐसे में आप चाहते हैं तो रोज़ डे के मौके पर फूलों के साथ अच्छी-सी परफ्यूम बॉटल गिफ्ट करने का आइडिया भी है परफेक्ट.

गिफ्ट कॉर्ड्स- लड़की और लडकियां दोनों ही गिफ्ट कार्ड्स दे सकते हैं. इससे आपका पार्टनर अपनी जरूरतों और पसंद के हिसाब से चीज़ें खरीद सकता है.

वॉट्सऐप चैट बुक- वैसे यह सरप्राइज सबसे बेहतरीन है. जब से आप एक-दूसरे को जानते हैं तब से लेकर अब तक की वॉट्सऐप चैट का कलेक्शन एक किताब की तरह बनाकर उन्हें गिफ्ट करें यह बेहतरीन होगा. इसमें आप दोनों के प्यार, टकरार, फोटोज़, शरारत हर एक की डिटेल होगी.

लिपस्टिक शेड्स- मेकअप बिना लिपस्टिक के अधूरा है और ज्यादातर गर्ल्स को अलग-अलग लिपस्टिक शेड्स का कलेक्शन बहुत पसंद होता है तो आप यह भी दे सकते हैं. रोज़ डे पर रोज़ के अलग-अलग शेड्स वाली लिपस्टिक लड़कियों को गिफ्ट कर सकते हैं जो उन्हें खूब पसंद आएंगी.

करोड़ो में बिकता है दुनिया का सबसे महंगा गुलाब, बन चुके हैं 4 हजार गाने

रोज डे पर अपने पार्टनर को भेजे ऐसे प्यारभरे संदेश

Rose Day 2019: अपने रिश्ते के अनुसार दें अलग-अलग रंगो के गुलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -