वेलेंटाइन डे पर होने वाला है लड़को का इतना खर्चा
वेलेंटाइन डे पर होने वाला है लड़को का इतना खर्चा
Share:

वेलेंटाइन डे यानी प्यार का दिन. वैसे ये दिन नहीं एक त्यौहार ही होता है. ऐसा त्यौहार जब चारो ओर बस प्यार ही प्यार नजर आता है. जैसे ही वेलेंटाइन डे आने वाला होता है उससे एक हफ्ते पहले से ही वेलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है. और वेलेंटाइन वीक से पहले ही सिंगल लड़के-लड़की अपने पार्टनर ढूंढ़ने लग जाते है. वैसे ये वेलेंटाइन डे तो लड़कियों के लिए ही खास होता है क्योकि इन दिनों तो बेचारे लड़को की जब जेब खाली होती है. ना चाहकर भी लड़को को अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए पैसा खर्च करने पड़ते है. चलिए आज हम आपको बताते है कि इस बार इन लड़को का वेलेंटाइन वीक पर हर दिन कितना खर्चा होने वाला है.

7 फरवरी - ROSE DAY इस दिन लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को रोस देते है. रोस देकर वो लड़की से अपने प्यार का इज़हार करते है. एक गुलाब की कीमत है 80 रूपए.

8 फरवरी - PROPOSE DAY इस दिन लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करते है. और प्रपोज़ करने के लिए एक रिंग की जरूरत होती है जिसे वो घुटनो पर बैठार लड़की को पहनाते है. एक रिंग की कम से कम कीमत 500 रूपए.

9 फरवरी - CHOCOLATE DAY इस दिन बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को ढेर सारी चॉकलेट देकर उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. इस हिसाब से अगर कम से कम खर्चा मान लिया जाए तो 150 रूपए.

10 फरवरी - TEDDY DAY गर्लफ्रेंड को और ज्यादा इम्प्रेस करना है तो उन्हें टेडी बियर देना पड़ता है. एक टेडी बियर की कीमत लगभग 1500 रूपए.

11 फरवरी - PROMISE DAY अब अगर आपको गर्लफ्रेंड से कोई प्रॉमिस करना है तो उसे किसी अच्छी जगह लंच पर तो ले जाना ही पड़ेगा. तो इस दिन का खर्चा 1000 रूपए के करीब आ सकता है. 

12 फरवरी - HUG DAY हग करने के लिए भी कपल को प्राइवेसी चाहिए होती है. तो इसके लिए कोई अच्छी जगह हैंगऑउट करना सही रहता है. इस हिसाब से इस दिन का खर्च भी लगभग 1000 रूपए के करीब आ सकता है.

13 फरवरी - KISS DAY इस दिन का तो खासतौर से सभी कपल इंतजार करते है. तो इसके लिए भी कपल्स रात में किसी रोमांटिक प्लेस की तलाश करते है. इस हिसाब से डिनर का खर्चा करीब 1500 रूपए.

14 फरवरी - VALENTINE'S DAY ये तो सबसे खास दिन होता है तो लाज़मी सी बात है ये दिन हर बॉयफ्रेंड अपनी गर्ल फ्रेंड के लिए खास बनाना चाहेगा. तो इस दिन भी खाना, घूमना और गिफ्ट्स का खर्चा करीब 2000 रूपए तक आ सकता है.

इस हिसाब से इस बार बेचारे बॉयफ्रेंड का खर्चा 6730 रूपए का आने वाला है.

प्रेमिका के लिए प्रेमी बना चोर, फिर भी प्रेमिका को पसंद आ गया कोई और

कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है

रेड हॉट नज़र आयी BB की एक्स कंटेस्टेंट, इन्होने की फोटो क्लिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -