प्रेमिका के लिए प्रेमी बना चोर, फिर भी प्रेमिका को पसंद आ गया कोई और
प्रेमिका के लिए प्रेमी बना चोर, फिर भी प्रेमिका को पसंद आ गया कोई और
Share:

उदयपुर : प्यार अँधा होता है और प्यार किसी से कुछ भी करवा सकता है यह तो आप सभी ने सुना ही होगा, ऐसा ही एक मामला सामने आया है राजस्थान के उदयपुर से जहाँ एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के लिए एक-दो नहीं बल्कि पूरी की पूरी 50 बाइक चोरी कर बेच डाली. और सबसे हैरानी की बात तो यह रही कि जिस लड़की के प्यार में पढ़कर उसने ऐसा किया वह लड़की किसी और के साथ चली गई.

जी हाँ, दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि एक 22 वर्षीय युवक रमेश की पहचान एक महिला से 1 साल पहले हुई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार का परवान चढ़ने पर दोनों घर से भाग कर एक साथ रहने लगे. इस बात से नाराज़ लड़की के घरवालों ने पंचायत बुलाई और उसमे रमेश पर 40,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया. बस इसी जुर्माने को अदा करने के चक्कर में रमेश को बाइक चोरी करनी पड़ी. रमेश ने अपने दो दोस्तों (थावर और प्रेमचंद) के साथ मिलकर 50 बाइक करा कर बेच डाली. लेकिन जिस लड़की के प्यार में पढ़कर उसने ऐसा किया वह लड़की रमेश को छोड़कर किसी और के साथ रफूचक्कर हो गई.

वहीँ पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो रमेश और उसके दोनों साथियों को हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार किये गए तीनो युवकों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया वहीं पुलिस ने तीनो के पास से चोरी की गई 12 बाइक भी बरामद कर ली हैं. हिरणमागरी पुलिस स्टेशन के अधिकारी संजीव स्वामी ने जानकारी देते हुए कहा कि - 'रमेश ने हमें बताया कि उसने चोरी करना शुरू कर दिया ताकि वह जुर्माना भर सके'. वहीँ रमेश का एक साथी कुख्यात चोर है और उस पर पहले से ही चोरी के कई केस दर्ज़ हैं.

फिल्म देखकर ढाई मिनिट में एटीएम मशीन चुराना सीखा

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 25 किलो सोने की लूट

दहेज लोभियों ने गला दबाकर की विवाहिता की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -