रेड ऑउटफिट में नज़र आयी BB की एक्स कंटेस्टेंट, इन्होने की फोटो क्लिक
रेड ऑउटफिट में नज़र आयी BB की एक्स कंटेस्टेंट, इन्होने की फोटो क्लिक
Share:

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी बंदगी कालरा आजकल अपने हॉट लुक के लिए काफी चर्चा में हैं,. बिग बॉस के चलते ये पुनीश और अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही. हालांकी ये शो से पहले ही बाहर हो चुकी हैं लेकिन पुनीश से दूर नहीं गयी थी. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में बढ़ेगी और पुनीश ने काफी हॉट और रोमांटिक परफॉरमेंस दी थी जिससे इन दोनों की नजदीकियों के बारे में साफ़ पता चल रहा था.

आपको बता दे शो से तो ये सुर्ख़ियों में आयी ही हैं साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जैसे अभी हाल ही में इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खुबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमे वो रेड कलर की ड्रेस में काफी सिज़लिंग दिख रही हैं. बता दे, बढ़ेगी भी किसी फैशन दिवा से कम नहीं है. अपने फैशनेबल आउटफिट से सभी का दिल जीत लेती हैं और अपनी हॉटनेस से चार चाँद लगा देती हैं.

ऐसी ही कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो काफी स्टाइलिश हैं. इसी के साथ आपको ये भी बता दे कि आजकल ये अपने बॉयफ्रेंड पुनीश के साथ दिल्ली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस आउटफिट को देखकर लगता है दिल्ली की सर्दियों के लिए ये एक परफेक्ट चॉइस रही. वहीँ आपको ये भी बता दे, ये तस्वीर पुनीश शर्मा ने क्लिक की है.

'इश्कबाज़' फैंस के लिए गुड न्यूज़ जूठी साबित हुई अफवाहे

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस बिकिनी में लग रही सिज़लिंग

टीवी की ये संस्कारी बहु दिखी बिकिनी में, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -