वरलक्ष्मी ने कहा-
वरलक्ष्मी ने कहा- "कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र रास्ता है..."
Share:

अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार लोगों तक कोविड-19 से संबंधित संदेशों और सूचनाओं को प्राप्त करने और उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करने के लिए मनोरंजक वीडियो बना रही हैं। यहाँ तक कि, और अन्य राहत उपायों की गतिविधियों में, उसे व्यस्त रखता है, पिछले साल की तरह, मैं प्रवासी कामगारों की मदद कर रहा था और मुझे एहसास हुआ कि हम में से बहुत से लोग नहीं जानते कि स्थिति से कैसे निपटना है। ऐसी बहुत सी चीजें थीं जो हमें चकित करती थीं। लेकिन पिछले साल ने हमें बहुत कुछ सिखाया और दूसरी लहर के लिए हमें बेहतर तरीके से तैयार किया। हम जानते हैं कि लॉकडाउन के साथ क्या समस्याएं आती हैं। हमारे संगठन, सेव शक्ति फाउंडेशन ने आवारा जानवरों को खाना खिलाना शुरू किया और हम घरेलू हिंसा और बाल शोषण के शिकार लोगों की मदद करने के अलावा, साल भर ऐसा करना जारी रखते हैं। हम सभी इस बीमारी की गंभीरता को समझ चुके हैं और उम्मीद है कि लोग घर पर ही रहेंगे और बाहर निकलते समय उचित सावधानी बरतेंगे।

आप एक समाचार चैनल चालू करें और आप मौतों और संक्रमण को देखेंगे और यह काफी निराशाजनक है। इसलिए, मेरे अंदर के निर्देशक ने काम करना शुरू कर दिया और कुछ वीडियो लेकर आए। मैंने व्यक्तिगत रूप से बहुत से ऐसे लोगों को देखा है जो अपनी ठुड्डी या गर्दन पर मास्क पहनते हैं, या इससे अपनी नाक और मुंह ठीक से नहीं ढकते हैं। जब मैंने लोगों के एक समूह से बात की, तो मुझे लगा कि वे चिंतित हैं कि टीका लगवाने से मृत्यु हो सकती है। लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता था कि वे जिस व्यक्ति की बात कर रहे हैं, उसकी मृत्यु अन्य जटिलताओं के कारण हुई, न कि टीकाकरण के कारण। कुछ लोगों को सिरदर्द और बुखार होने का डर रहता है। बचपन में भी जब हम टीका लगवाते थे तो शरीर में हल्का दर्द और बुखार होना सामान्य बात थी। 

यदि टीकाकरण शिविरों के साथ सब ठीक रहा, तो मुझे लगता है कि हम जुलाई-अगस्त तक फिर से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। मैंने तेलुगु में सात फिल्में साइन की हैं और मैं उन पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।

जम्मू कश्मीर: रहस्यमयी तरीके से मिला एक आतंकी का शव, जांच में जुटी पुलिस

मिनटों में साढ़े 18 करोड़ की हुई 2 करोड़ की जमीन, श्रीराम मंदिर भूमि खरीद में घोटाले के आरोप

हरियाणा में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन अब मिलेंगी ये छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -