जम्मू कश्मीर: रहस्यमयी तरीके से मिला एक आतंकी का शव, जांच में जुटी पुलिस
जम्मू कश्मीर: रहस्यमयी तरीके से मिला एक आतंकी का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के सौरा में रविवार देर रात एक आतंकी का शव मिला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकी संगठनों की झड़प के दौरान हत्या की गई है. पुलिस के अनुसार, रहस्यमयी तरीके से मिलने वाला शव सक्रीय आतंकी आमिर अहमद का है. मामले में जांच की जा रही है.

इससे पहले घाटी के सोपोर में शनिवार को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साथ में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी. आतंकियों ने पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम पर हमला किया था. वहीं हाल ही में जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों ने कायराना हरकत करते हुए राकेश पंडिता नाम के काउंसिलर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. जानकारी के अनुसार, काउंसिलर को 2 PSO की सुरक्षा दी गई थी, किन्तु वे अपनी सुरक्षा के बिना त्राल चले गए और उनके साथ ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि ये घटना 2 जून, बुधवार रात की है जब दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में भाजपा नेता की आतंकियों ने हत्या कर दी. हादसे के तत्काल बाद राकेश को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती करवाया गया था. लेकिन उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई. घटना के बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गई है. आतंकियों को पकड़ने का प्रयास जारी है.

सरकार ने राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र के डेटा उल्लंघन से किया इंकार

धर्मेंद्र प्रधान ने कल्याणकारी योजनाओं पर सरकारी खर्च का हवाला देते हुए ईंधन की ऊंची कीमतों का किया बचाव

रमेश पोखरियाल का बड़ा बयान, कहा- "शिक्षा मंत्रालय ने समग्र शिक्षा योजना के तहत 7,622 करोड़ रुपये किए जारी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -