वाणी का बोल्ड जवाब.....
वाणी का बोल्ड जवाब.....
Share:

बॉलीवुड का खुबसूरत चेहरा वाणी कपूर जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ में नजर आने वाली है. फिल्म में रणवीर व वाणी के अनगिनत किस की भी काफी चर्चाए है. अभी हाल ही में फिल्म की अभिनेत्री वाणी ने आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के अपने सह-कलाकार रणवीर सिंह करते हुए कहा कि, उनके सह-कलाकार रणवीर काफी समर्थक हैं और वह हर काम पूरी जिंदादिली से करते हैं.

साथ ही अभिनेत्री वाणी ने रणवीर के बारे में आगे कहा कि, “वह अपना हर काम पूरी जिंदादिली के साथ करते हैं. फिर चाहे वो कोई भी जगह हो, कैमरे पर या इससे अलग. फिल्म में अपने किसिंग सीन पर भी वाणी ने अपनी बेबाकी से राय व्यक्त की. अभिनेत्री वाणी का कहना है कि वो हॉलीवुड फिल्‍में देखकर बड़ी हुई है और उन्‍हें किसी सीन से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है.

वो सीन वैसे ही नॉर्मल है जैसे दूसरे सीन होते हैं. उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि एक एक्‍टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अगर कहानी की मांग अगर इंटीमेट सीन है तो वो करेंगी. कहा जा रहा है कि 'बेफिक्रे' में रणवीर और वाणी के बीच 23 किसिंग सींस है. दोनों स्‍टार्स पहली बार एक साथ काम कर रहे है. 

रितिक बच्चों के साथ जाएंगे स्विट्जरलैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -