कभी होटल में काम करती थीं वाणी कपूर,इस तरह इंडस्ट्री में बनाई जगह
कभी होटल में काम करती थीं वाणी कपूर,इस तरह इंडस्ट्री में बनाई जगह
Share:

वाणी कपूर का आज जन्मदिन है। इंडस्ट्री में काम कर हिट हुईं अदाकारा इस समय सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। जी हाँ और वह हर साल 23 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं। आप सभी जानते ही होंगे अपने अब तक के करियर में वह फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले ही में वह रणबीर कपूर के साफ फिल्म 'शमशेरा' में दिखी थीं। आपको बता दें कि वाणी ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) से टूरिज्म में बैचलर डिग्री ली है। उसके बाद पढ़ाई पूरी कर उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल में इंटर्नशिप की। वहीं इसके बाद उन्होंने आईटीसी होटल में काम करना शुरू कर दिया और यहीं से उन्हें फिल्मों में काम करने की दिलचस्पी शुरू हुई।

जी दरअसल, एक बार होटल में किसी फिल्म की शूटिंग हो रही थी, इसी दौरान वाणी भी वहां मौजूद थीं। यहाँ शूटिंग देखने के दौरान वाणी ने भी फिल्मी दुनिया में जाने का मन बना लिया। जी हाँ और उसके बाद होटल की जॉब छोड़ने के बाद वाणी ने मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री ली। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी के इस फैसले से उनके पिता खुश नहीं थे। जी हाँ और उन्हें यह बिलकुल पसंद नहीं था। दूसरी तरफ एक्ट्रेस के इस फैसले का उनकी मां ने पूरा सपोर्ट किया और इसके बाद उन्होंने कई बड़े डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किए।

उसके बाद साल 2009 में उन्होंने स्पेशल एट 10 से छोटे पर्दे पर शुरूआत की और इस दौरान वह फिल्मों के लिए लगातार स्ट्रगल करती रहीं। हालाँकि वाणी की मेहनत सफल हुई और उन्हें यशराज की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में काम मिला। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं और आज वह टॉप रेटेड अदाकारा हैं।

ड्रग्स केस के बाद इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान, पापा शाहरुख़ ने किया खास कमेंट

भतीजे को देख रोने लगी रिया कपूर, सामने आई सोनम के बेटे की पहली तस्वीर

Boycott की आंधी के बीच रिलीज हुआ स्वरा भास्कर की फिल्म का नया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -