'प्यार के लिए' लड़के ने दे दी अपनी किडनी, फिर भी किसी और की हो गई गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली:  'प्यार की खातिर' एक युवक ने अपनी किडनी दे दी. लेकिन इसके बावजूद उसे धोखा मिला. TikTok पर खुद उस युवक ने अपनी कहानी बताई है. शख्स ने दावा किया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की माँ को अपनी किडनी डोनेट कर दी थी. महर इसके बाद भी उसी गर्लफ्रेंड ने किसी दूसरे लड़के से शादी कर ली. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स का नाम उजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) बताया जा रहा है, जो मैक्सिको के Baja California के एक स्कूल में शिक्षक है. उजिएल का एक TikTok Video तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता रहे हैं.  उज़िएल मार्टिनेज ने कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी डोनेट कर दी थी, क्योंकि वो गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करता था. मगर  मां के ऑपरेशन के एक माह बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और से विवाह भी कर लिया. 

पेशे से शिकसहक उज़िएल ने टिकटॉक पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो सोफ़े पर लेटे बेहद दुखी नज़र आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर हजारों लोग रिएक्ट कर रहे हैं. उज़िएल का वीडियो देखकर लोग उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं. यूजर्स ने उज़िएल को समझाया कि उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए, उस लड़की ने एक 'सच्चे इंसान' को खो दिया है. 

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने इरेडा में 1500 करोड़ रुपये के निवेश को मंजूरी दी

ठंड से बचने के लिए घर में जलाया था अलाव, अचानक भड़क उठी आग और धधक उठा पूरा घर...

भारत ने अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों पर प्रतिबंध 28 फरवरी तक बढ़ाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -