आंध्रप्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन विधानसभा की बैठक में हुए शामिल
आंध्रप्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन विधानसभा की बैठक में हुए शामिल
Share:

आज के लिए आयोजित आंध्र प्रदेश विधानसभा की बैठकों में, राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन सभा को आभासी तरीके से संबोधित करने के लिए इसमें शामिल हुए। यहां उल्लेखनीय है कि राज्यपाल ने कोरोना के कारण लोगों की मौत पर शोक जताया और फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सलामी दी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्यपाल ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए कई कदम उठा रही है और 1.8 करोड़ लोगों का परीक्षण किया गया है। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए क्रायोजेनिक ऑक्सीजन दूसरे देशों से आयात की गई है। हम नए कोविड केंद्र स्थापित कर रहे हैं और इसमें शामिल हैं आरोग्यश्री में कोरोना उपचार के साथ निजी अस्पतालों में 50 प्रतिशत बिस्तर आवंटित किए गए हैं।

हरिचंदन ने कहा कि देश भर में कोरोना संकट जारी था और वित्तीय क्षेत्र पर कोरोना का प्रभाव गंभीर था। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था पर असर के बावजूद कल्याणकारी योजनाएं जारी हैं। राज्यपाल ने कहा, हम नवरत्नों को प्रभावी ढंग से लागू कर रहे हैं जो सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रहे हैं, सरकार कृषि को बढ़ावा दे रही है और किसानों को निर्बाध बिजली की आपूर्ति कर रही है और छात्रों के लिए विभिन्न योजनाओं को लागू कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए मकानों का निर्माण दो चरणों में किया जा रहा है।

दिशा सालियान केस: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- देश बोस, मुखर्जी और शास्त्री के कातिलों को भी नहीं ढूंढ पाया

शत्रुघ्न सिंह को बनाया सीएम तीरथ सिंह रावत का मुख्य सलाहकार

नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह भंडारी, अपने आवास में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -