PM की बैठक के बाद ममता ने लगाया आरोप, कहा- वहां मुझे बोलने ही नहीं दिया गया
PM की बैठक के बाद ममता ने लगाया आरोप, कहा- वहां मुझे बोलने ही नहीं दिया गया
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पूरे देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और इन राज्यों के 54 कलेक्टरों से संवाद किया। हालांकि, इस बैठक में पश्चिम बंगाल से कोई भी अधिकारी उपस्थित नहीं था। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक संपन्न होने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर आरोपों की बौछार कर दी। 

ममता बनर्जी ने प्रेस वार्ता के दौरान दावा किया कि पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई बैठकों में राज्यों को बोलने नहीं दिया जाता। ममता बनर्जी ने अपने समकक्ष मुख्यमंत्रियों से आह्वान किया कि उन्हें इसका विरोध करना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जब राज्यों को बोलने की अनुमति नहीं थी तो उन्हें क्यों बुलाया गया। बोलने की अनुमति नहीं दिए जाने पर सभी मुख्यमंत्रियों को विरोध करना चाहिए।

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने दावा किया कि बैठक में 10 राज्यों के सीएम मौजूद थे। बतौर सीएम मैं जब बैठक में थी, तो मैंने जिलाधिकारी को नहीं शामिल होने दिया। सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बैठक में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ मुख्यमंत्रियों और पीएम मोदी ने अपनी बात रखी है। हमें नहीं बोलने दिया गया। बाकी सभी सीएम चुप बैठे रहे। किसी ने कुछ नहीं कहा।

2015 के परमाणु समझौते पर वियना में चल रही चर्चा तेहरान की जीत पर होगी समाप्त: ईरानी राष्ट्रपति हसन रूहानी

चीन-पाकिस्तान मनाएंगे 70 साल के द्विपक्षीय राजनयिक संबंधों का जश्न

आंध्रप्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन विधानसभा की बैठक में हुए शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -