चारधाम यात्रा रूट पर शुरू हुई वाहनों की आवाजाही, इसके साथ ही उत्पन्न हुआ ये नया संकट
चारधाम यात्रा रूट पर शुरू हुई वाहनों की आवाजाही, इसके साथ ही उत्पन्न हुआ ये नया संकट
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के कई भागों में आज भी वर्षा हो सकती है. मौसम केंद्र के मुताबिक, अधिकतर क्षेत्रों में बादल छाए रहने का अंदाजा है. कुछ इलाकों में मध्यम से हल्की वर्षा भी हो सकती है. वहीं आज चारधाम यात्रा रूट पर गाड़ियों की आवाजाही सुचारू है. मसूरी गांधी चौक स्थित आंबेडकर कॉलोनी में हाईटेंशन लाइन से मकानों में करंट फैल रहा है. इससे हर समय लोग परेशान हैं. उन्होंने डिमांड है कि शीघ्र इस परेशानी का समाधान किया जाए.

साथ ही कॉलोनीवासियों का कहना है कि कई बार इसको लेकर कम्प्लेन की गई है, किन्तु कोई सुध नहीं ली गई है. स्थानीय जनप्रतिनिधि सचिन गुहेर ने बताया कि मोहल्ले में कई मकानों की छत से सिर्फ तीन चार फूट ऊंचाई पर हाईटेंशन लाइन जा रही है.वही वर्षा के वक़्त इस लाइन से मकानों में करंट फैल जाता है, जिससे व्यक्तियों को अत्यधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है. चेतावनी दी कि यदि शीघ्र विद्युत लाइनों को हटाने का कार्य नहीं किया जाता, तो विद्युत डिपार्टमेंट के दफ्तर का घेराव किया जाएगा. इसी के साथ गाड़ियों के आवागमन के समय इस प्रकार की परेशानी कोई भी हादसे को दस्तक दे सकती है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. बुधवार को प्रदेश में संक्रमण के रिकॉर्ड 1061 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही अब मरीजों की संख्या 27 हजार पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज सबसे ज्यादा 265 मामले ऊधमसिंहनगर, 251 मामले देहरादून और 142 मामले हरिद्वार में सामने आए हैं. वहीं, अल्मोड़ा में 35, चमोली में 32, चंपावत में 51, नैनीताल में 36, पौड़ी में 68, पिथौरागढ़ में 27, रुद्रप्रयाग में 49, टिहरी में 82 और उत्तरकाशी में 23 संक्रमित मरीज मिले हैं. मरीजों की संख्या 27211 पहुंच चुकी है. 

राम मंदिर के निर्माण से पहले ही जालसाजों ने ट्रस्ट के अकाउंट से निकाले लाखों रूपये

रुपये के लेनदेन के चलते व्यापारी का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -