एक्सरसाइज टूल्स न होने पर क्रिकेटर ऐसे कर रहे एक्सरसाइज
एक्सरसाइज टूल्स न होने पर क्रिकेटर ऐसे कर रहे एक्सरसाइज
Share:

लॉकडाउन के चलते एक महीने से खेल के मैदानों में सन्नाटा पसरा हुआ है। खेल गतिविधियों पर रोक है। ऐसे में खिलाड़ियों के सामने खुद को फिट रखने की सबसे बड़ी चुनौती है। इस विकट समस्या का उत्तराखंड क्रिकेटरों ने नायाब तरीका खोज निकाला है। सीनियर टीम के मुख्य बल्लेबाज उन्मुक्त चंद, हरफनमौला सौरव रावत, मयंक मिश्रा ने घर पर फिटनेस शुरू की है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए अन्य खेलों के खिलाड़ियों को भी यह फिटनेस मंत्र दिया।

इसके साथ ही वीडियो में खिलाड़ी अपने घर की छतों पर फिटनेस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं| ये वीडियो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने अपने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर अपलोड किए हैं जिन्हें खूब पसंद किया गया। इसके साथ ही सीएयू सचिव महिम वर्मा ने खिलाड़ियों की सराहना की है।कई खिलाड़ियों के घरों में एक्सरसाइज टूल्स उपलब्ध नहीं हुए तो उन्होंने सिलिंडर, पुराने टायर व रॉड से एक्सरसाइज की। चिन अप्स, शोल्डर, थाइज व कई अन्य एक्सरसाइज की गई। 

वहीं, खिलाड़ी घर के गार्डन, छत व कमरे में भी बैटिंग, बॉलिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।उन्मुक्त, सौरव रावत, मयंक मिश्रा ने युवाओं से लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करने की अपील भी की है। उन्होंने कहा कि ये समय देशभक्ति दिखाने का भी है। यह देशभक्ति जान न्योछावर करने से नहीं, बल्कि सिर्फ घर पर रहकर दिखानी है। देश के काम आने का यह मौका न गवाएं।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए तीन आतंकी

पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा

जम्मू में फिर हुई आतंकी मुठभेड़, सुरक्षाबल ने 2 आतंकी मार गिराए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -