जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए तीन आतंकी
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए तीन आतंकी
Share:

पुलवामा:  जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहाँ सेना ने एनकाउंटर में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इन आतंकवादियों में से एक उग्रवादियों का प्रमुख भी शामिल था। जबकि बाकी 2 आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि सुरक्षा बलों को अवंतीपोरा के अंतर्गत आने वाले गोरीपारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने होने की सूचना  मिली थी। जिसके बाद सेना के जवानों ने देर रात ही पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। फिर आतंकवादियों और सेना के बीच दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई। आखिर में सुरक्षाबलों को जीत मिली और तीन आतंकवादी ढेर कर दिए गए।

इससे पहले शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के अंतर्गत आने वाले बिजबेहेड़ा के अरवानी इलाके में एक मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर किए गए थे। इन उग्रवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान का अपहरण कर लिया था। हालांकि, सुरक्षाबलों ने पुलिस के जवान को सुरक्षित छुड़ा लिया था। आपको बता दें कि कोरोना संकट और लॉक डाउन के बाद भी आतंकी जम्मू कश्मीर में लगातार अपनी गतिविधियों का संचालन कर रहे हैं, वहीं सुरक्षाबल भी उन्हें खोज-खोजकर निशाना बना रहे हैं। 

क्या मई से हमेशा के लिए भारत से समाप्त हो जाएगा कोरोना ?

ESIC : इस माह योजना से जुड़े 11.56 लाख नए सदस्य

फ्रैंकलिन टेम्पलटन : क्या छह डेट फंड्स ​बंद होने के बाद भी मिल पाएगा निवेशकों का पैसा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -