नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह भंडारी, अपने आवास में ली अंतिम सांस
नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह भंडारी, अपने आवास में ली अंतिम सांस
Share:

देहरादून: कोरोना संकट के बीच एक और दुखद खबर सामने आई है जिसमे उत्तराखंड के पूर्व शिक्षा मंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह भंडारी का बुधवार बीती रात देहांत हो गया। उन्होंने कोटद्वार के बलभद्रपुर स्थित अपने आवास में आखिरी सांस ली। नरेंद्र सिंह भंडारी ने साल 2002 से 2007 तक नारायण दत्त तिवारी सरकार में बतौर शिक्षा मंत्री सेवा दी थी। पौड़ी से विधायक भी रहे।

नरेंद्र सिंह भंडारी ने कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष भी रहे। सीएम तीरथ सिंह रावत ने राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री नरेंद्र सिंह भंडारी के निधन पर दिवंगत की आत्मा की शांति व शोक संतप्त स्वजन को धीरज प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। इसके साथ ही गढ़वाली गीतों का सदाबहार गायक रामरतन काला अब इस दुनिया को अलविदा कह गया है। पिछले कुछ वर्षों से लकवे के चलते उन्हें रंगमंच से दूर होना पड़ा था, आर्थिक दुश्वारियों के चलते पूर्व सीएम भुवन चंद्र खंडूड़ी ने कुछ आर्थिक मदद बीमारी के इलाज के लिए की थी, किन्तु शरीर साथ नहीं दे रहा था।

स्व. रामरतन काला ने लोकगायक नरेन्द्र सिंह नेगी के वीडियो गीतों मे भी यादगार अभिनय किया। जिसमें 'नया जमना का छौरों कन उठि बौल रौक एण्ड रोल, तेरो मछोई गाड़ बोगिगे ले खाले अब खा माछा, समद्युला का द्वी दिन समलौणा ह्वै गीनि' आदि सैकड़ों गीतों में काला ने जबरदस्त अदाकारी की थी। 

आज दूसरी बार केरल के CM पद की शपथ लेंगे पिनरई विजयन, बेहद साधारण होगा समारोह

दुबई क्राउन प्रिंस ने युवाओं को कारोबार शुरू करने में मदद करने के लिए बनाई ये योजना

राजस्थान के पूर्व सीएम जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना से निधन, राज्य में एक दिन का राजकीय शोक घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -