अँधा प्यार: 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हुई कलयुगी माँ
अँधा प्यार: 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हुई कलयुगी माँ
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के अल्मोड़ा के धारानौला क्षेत्र से लापता हुई महिला को आखिरकार उसके पति ने बरामद कर लिया। पत्नी को साथ ले गए युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिल ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। महिला तीन बच्चों को छोड़ कर आरोपी युवक के साथ भाग गई थी। आरोपी काशीपुर का निवासी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धारानौला निवासी एक शख्स की पत्नी उम्र तक़रीबन (35) कुछ दिन पहले से घर से गायब हो गई थी। पत्नी के तीन बच्चों को छोड़ कर अचानक लापता होने से पति काफी परेशान था। उसने कई जगह पत्नी को खोजा, किन्तु कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं, शनिवार को उसे पता चला कि पत्नी चितई के निकट किसी युवक के साथ देखी गई है। पति तीनों बच्चों के साथ लेकर बताई गई जगह पर पहुंचा।

उसने पत्नी के साथ मिले युवक को जमकर खरी-खोटी सुनाई और दोनों के बीच हाथापाई होने की भी जानकारी है। वहीं, पुलिस ने पत्नी को पति के साथ भेज दिया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पति की शिकायत पर आरोपी मो. दानिश (31) पुत्र फरमोद हुसैन निवासी कटोराताल काशीपुर के खिलाफ धारा 498, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पति पर तेज़ाब डाल बेटे के साथ कुँए में कूद गई पत्नी

पत्नी की हत्या कर मुंह में ठूंस दिया LPG का पाइप, दो साल की बेटी को लेकर भागा आरोपी

दलित महिला ने ईसाई धर्म नहीं किया स्वीकार, तो दरिंदों ने बेटी के साथ किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -