Share:
पत्नी की हत्या कर मुंह में ठूंस दिया LPG का पाइप, दो साल की बेटी को लेकर भागा आरोपी
पत्नी की हत्या कर मुंह में ठूंस दिया LPG का पाइप, दो साल की बेटी को लेकर भागा आरोपी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन से हत्या के आरोपी को महाराष्ट्र पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. यह आरोपी मुम्ब्रा में अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर अपनी लड़की को लेकर भाग गया था, जिसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने इस आरोपी को इटारसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक्सप्रेस ट्रेन से पकड़ लिया. दरअसल, मुम्ब्रा की जीवन बाग बुरहानी इमारत में रहने वाले शाहनवाज सैफी ने अपनी बीवी सदफ सैफी का क़त्ल कर दिया और अपनी दो साल की बच्ची को लेकर भाग गया.

मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस निरीक्षक मधुकर कड ने बताया कि सदफ और शाहनवाज कि लव मैरिज हुई थी और बीते कुछ दिनों से दोनों में झगड़े हो रहे थे, 1 सितंबर को भी विवाद हुआ और फिर शाहनवाज सैफी ने पहले अपनी बीवी सदफ सैफी को कुछ नशीली दवाएं खिलाईं फिर उसकी हत्या कर दी और भाग निकला. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सदफ के बेहोश हो जाने के बाद शाहनवाज ने उसके शरीर को भी कई जगह जला दिया और फिर रसोई गैस की पाइप सदफ के मुंह में लगाकर बाहर से घर का दरवाजा बंद कर अपनी दो वर्षीय बेटी को लेकर फरार हो गया. 

क़त्ल के बाद शाहनवाज अपने गृह क्षेत्र उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के लिए एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर फरार हो रहा था. मुम्ब्रा पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली, तब उन्होंने सदफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं शाहनवाज की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो पाया कि वो मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर है, फिर मुम्ब्रा पुलिस ने इसकी सूचना इटारसी RPF को दी और ऐसे शाहनवाज को अरेस्ट कर लिया गया.

गाय के साथ बलात्कार कर रहा था 72 वर्षीय शख्स, डेयरी मालिक आया तो भागा आरोपी...

प्रेमिका से मिलने गए युवक की निर्मम हत्या, बोरे में बंद मिली लाश

मंगलहाट में हुई मारपीट में मौत का शिकार हुआ मज़दूर, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -