'क्या मैं BF बन सकता हूँ..' ,छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था शिक्षक अरशद, चैट वायरल
'क्या मैं BF बन सकता हूँ..' ,छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था शिक्षक अरशद, चैट वायरल
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के एक टीचर की शर्मनाक करतूत प्रकाश में आई है। शिक्षक अरशद ने ना ने सिर्फ छात्राओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजकर चैटिंग करता था, बल्कि उन्हें शादी करने के लिए भी कहता था। मामला सामने आने के बाद छात्राओं ने अपने परिजनों, हिंदू संगठनों और ABVP कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक घंटे तक कॉलेज के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया। पुलिस के दखल के बाद मामला शांत हुआ। वहीं, कालेज प्रबंधन ने शिक्षक अरशद को निलंबित कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कॉलेज समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व MLA रुचि वीरा का है। कॉलेज के शिक्षक अरशद ने एक छात्रा के व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजे थे। छात्रा ने जब अन्य छात्राओं से शिक्षक के मैसेज पर बात की, तो उसे पता चला कि वह इससे पहले भी कई छात्राओं को ऐसे ही मैसेज भेज चुका है। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों और ABVP के पदाधिकारियों को दी। सोमवार (13 दिसंबर 2021) की दोपहर छात्राओं के परिजनों और ABVP के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज पहुँचकर वहाँ विरोध प्रदर्शन किया।

उन्होंने आरोपित शिक्षक अरशद के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की माँग की। मामला बढ़ता देखकर बाकी शिक्षकों ने भी आरोपित शिक्षक को निकालने की बात कहकर मामला शांत कराने की कोशिश की। बता दें कि शिक्षक के व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इनमें शिक्षक छात्राओं को शादी तक का प्रस्ताव भेज रहा है। 

6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने जा रहा था अशफ़ाक़, अचानक आ गई माँ... देखें Video

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या की

शर्मनाक! महिला को कपड़े बदलने तक का नहीं दिया समय, बिना कपड़ो के पुलिस ने की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -