17 केस दर्ज होने के बाद भी खुलेआम घूमते थे नईम और नसीम.., 'योगी राज' में खुद सरेंडर करने पहुंचे थाने
17 केस दर्ज होने के बाद भी खुलेआम घूमते थे नईम और नसीम.., 'योगी राज' में खुद सरेंडर करने पहुंचे थाने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में हिस्ट्रीशीटर और अपराधियों का पुलिस के सामने सरेंडर करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है, जहाँ दो अपराधी गले में तख्ती डाल, कान पकड़कर पुलिस थाने पहुँचे और आगे से अपराध नहीं करने की कसम खाई।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों अपराधी नईम और नसीम गौ तस्करी और गौहत्या के मामलों में भी आरोपित थे। नईम (हिस्ट्रीशीटर 26ए) और नसीम (हिस्ट्रीशीटर 27ए) दोनों भाई हैं। इनके अब्बू का नाम नसीर है। ये दोनों मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बसी कलां गाँव में रहते हैं। वे अपने पहचान पत्र साथ लेकर शाहपुर थाने पहुँचे। दोनों हिस्ट्रीशीटर पर गायों की हत्या का इल्जाम है। थाना प्रभारी के सामने दोनों ने दोबारा कोई अपराध न करने और आगे अपराध मुक्त शांतिपूर्ण जीवन बिताने की कसम खाई।

बता दें कि नईम शाहपुर थाना क्षेत्र के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है। इन दोनों के खिलाफ गोहत्या और गैंगस्टर एक्ट के तहत कुल 18 केस दर्ज हैं। एनकाउंटर के डर से बदमाश गले में तख्तियाँ लटकाए शाहपुर थाने पहुँचे और SHO राधेश्याम यादव के सामने भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाई। अपराधबोध की बात कहते हुए दोनों भाइयों ने थाना परिसर के अंदर सरेंडर कर दिया और भविष्य में अपराधों से दूर रहने का वादा किया।

7 वर्षीय मासूम को खेत में ले गया नौकर, बलात्कार के बाद जो किया उसे देख काँप उठे परिजन

ससुराल से ईदी नहीं आई तो सोहैल ने अपनी पत्नी हसीना को जला डाला, दिल्ली का मामला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर सांसदों को भेज रहे थे मैसेज, 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -