रात को शराब पीकर सोए दो भाई, सुबह उठे ही नहीं.., संदिग्ध मौत से उलझन में पुलिस
रात को शराब पीकर सोए दो भाई, सुबह उठे ही नहीं.., संदिग्ध मौत से उलझन में पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के मवाना रोड स्थित सूर्य अस्पताल के सामने शनिवार (24 दिसंबर) की रात 2 सगे भाइयों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह के वक़्त परिवार वालों ने दोनों के शवों को कमरे में पड़ा हुआ देखा। परिजनों के मुताबिक, दोनों रात शराब पीकर सोए थे। सूचना मिलने पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मामले की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की छानबीन की।

जानकारी के अनुसार, मवाना रोड स्थित सूर्य अस्पताल के सामने शिवलोक कॉलोनी के निवासी 40 वर्षीय मीरपाल व उसका छोटा भाई 22 वर्षीय विकास बीपी शनिवार की रात शराब पीकर घर आए थे। परिजनों का कहना है कि घर में आने के बाद भी भाइयों ने बाहर से शराब मंगवा कर पी। रविवार सुबह परिजनों ने जब रूम के अंदर जाकर देखा तो मीरपाल और विकास का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर गंगानगर थाना प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। 

इसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। वहीं, घर में दो सगे भाइयों की मौत के बाद में हाहाकार मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक मीरपाल बहचोला गांव स्थित एक बैटरी बनाने वाली कंपनी में नौकरी करता था। जबकि छोटा भाई विकास खैर नगर स्थित किसी मेडिकल की दूकान पर दवाई सप्लाई करने का काम करता था।

दिल्ली में 3 डिग्री पहुंचा तापमान, कड़ाके की ठंड में पूरा उत्तर भारत

माफिया मुख़्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी ! जेल के अंदर से ही करता था वसूली, मिलते थे तमाम ऐशोआराम

'जो यात्रा चुनाव-संसद सत्र में नहीं रुकी, वो क्रिसमस आते ही रुक गई..', राहुल पर सुधांशु त्रिवेदी का हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -