शव जलाने श्मशान आ रहे लोगों का चालान बना रही यूपी पुलिस, ये है वजह
शव जलाने श्मशान आ रहे लोगों का चालान बना रही यूपी पुलिस, ये है वजह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के मामलों में वैसे ही इजाफा हो रहा है. इसी बीच कोरोना संक्रमण से हुई मौत के बाद लाश को जलाने श्मशान घाट पर लोग पहुंच रहे थे. इस दौरान शमशान घाट के पास से कारों को यातायात विभाग द्वारा टो करके चालान काटने की तस्वीर कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, इसमें कई लोगों ने कहा था की वह उन लोगों का शव जलाने आ रहे हैं, जिन्हे जगह नहीं मिल रही है. दूसरी ओर प्रशासन उनकी गाड़ियों को उठाकर चालान बना रहा है.

हालांकि, इस फोटो को लेकर कई तरह के ट्वीट और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान कई वरिष्ठ पत्रकारों ने भी ट्वीट करते हुए श्मशान घाट के बाहर चालान की जा रही गाड़ियों के बारे में चर्चा की और काफी निंदनीय बताया. इसके बाद DCP ट्रैफिक ख्याति गर्ग ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इन अफवाहों को गलत करार दिया है. इसके साथ ही कहा है कि जो गाड़ियां उठाई जा रही हैं वह केवल यातायात को व्यवस्थित करने के लिए एक जगह से दूसरी जगह रखी जा रही हैं. इसके साथ ये भी कहा कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इन तस्वीरों के बाद प्रशासन ने श्मशान घाट पर नए बैनर लगा दिए हैं और जिसमें यह लिख दिया कि कृपया अपने वाहनों को सही तरीके से लगाएं- आज्ञा से नगर आयुक्त. वहीं, श्मशान घाट में लकड़ियों को लेकर भी लोगों में अफवाह फैलाई जा रही थी कि, यहां लकड़ियां ऊंचे दामों पर बेची जा रही हैं. इसके बाद नगर निगम में एक लकड़ियों और अन्य सामग्री निशुल्क होने का बोर्ड भी गेट पर लगा दिया है.

333.63 करोड़ रुपये की रेल परियोजना के बाद अशोका बिल्डकॉन ने किया ये काम

अंबेडकर की 130वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति ने किया याद, कही ये बात

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -