जौनपुर में सपा सभासद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर में सपा सभासद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बदमाशों का कहर देखने को मिला है. लाइन बाजार थाना इलाके में कुछ अपराधियों ने समाजवादी पार्टी (सपा) के एक सभासद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. सभासद की हत्या के बाद बदमाश वहां से भाग निकले. पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश में लगी हुई है.

सभासद का नाम लखंदर यादव बताया जा रहा है. लखदंर सपा के नेता भी थे. खबर के अनुसार, सैदनपुर के रहने वाले लखंदर यादव रात करीब 8 बजे खेतों से होकर अपने घर जा रहे थे. तभी सिटी स्टेशन के पास घात लगाए बैठे बदमाशों ने लखंदर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और फरार हो गए. फायरिंग में घायल हुए लखंदर वही गिर गए. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. लखंदर को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सपा नेता की हत्या की खबर के बाद पार्टी के नेता भी जुटना आरंभ हो गए हैं. सपा ने राज्य में अपराध पर नियंत्रण पाने पर सरकार को विफल बताया. वहीं, इस हत्याकांड की जांच करने के लिए GRP के सीओ भी वाराणसी से रेलवे स्टेशन पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम के साथ उन्होंने घटनास्थल की जांच की. इस दौरान मौके से उन्हें कारतूस के सात खोखे बरामद हुए. पुलिस अभी फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने दावा किया है जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे.

दो बार गुंडागर्दी का शिकार हुईं माँ-बेटी, जांच में जुटी पुलिस

सोमाली राजधानी में रविवार को हुए होटल हमले में नौ की हुई मौत

नौकरी जाने से नाराज था पूर्व सहकर्मी, की सिक्योरिटी गार्ड की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -