दो बार गुंडागर्दी का शिकार हुईं माँ-बेटी, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर: आजकल अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जबलपुर का है। इस मामले में घर के दरवाजे पर खड़ी मां के साथ गालीगलौज करने वाला युवक बीच बचाव करने पहुंची बेटी से जा भिड़ा। उसके बाद उसने बेटी को भी भला बुरा कहा और उसके बाद उसे देख लेने की धमकी भी दी। यह सब देखकर डरी सहमी मां-बेटी ने डायल 100 पर पुलिस को सब कुछ बताया। उन्होंने पुलिस को युवक की गुंडागर्दी के बारे में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को समझाकर शांत करवा दिया।

अंत में मां-बेटी इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाना पहुंची। जैसे ही वह पुलिस स्टेशन से लौटी वैसे ही वह एक बार फिर से युवक की गुंडागर्दी का शिकार हो गईं। इस घटना को 25 जनवरी की बताया जा रहा है जो सुखसागर वैली ग्वारीघाट की है। अब पुलिस ने शिकायत पर एफआइआर दर्ज की है। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए ग्वारीघाट पुलिस ने कहा कि, 'सुखसागर वैली निवासी त्रिपत कौर आनंद घटना के समय घर के गेट पर खड़ी थी।

वहां कुछ देर बाद विभेश चतुर्वेदी पहुंचा और बिना किसी विवाद के उनके साथ गालीगलौज शुरू कर दी।' आगे उन्होंने बताया, 'विभेश की हरकत से त्रिपत कौर दहशत में आ गईं। गेट पर हंगामा सुनकर उनकी बेटी घर से बाहर निकलीं और विभेश को अपशब्द कहने से रोका। जिसके बाद वह उनसे भी भिड़ गया और धमकी देने लगा। बेटी ने पुलिस को मौके पर बुलाया।' इस मामले में अब पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

जावेद अख्तर की शिकायत पर कोर्ट ने भेजा कंगना रनौत को समन

बड़ी मुश्किल से टीम ने पहनाई जाह्नवी कपूर को ड्रेस, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

PROMO: कपिल के शो में पहुंचे गुरु रंधावा, कॉमेडियन ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से छुपा लिया चेहरा

Most Popular

- Sponsored Advert -