SDM का 26000 का चालान कटा, कार पर से गायब थे नंबर
SDM का 26000 का चालान कटा, कार पर से गायब थे नंबर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में SDM की इनोवा पर बलेनो कार का नंबर होने का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद जिलाधिकारी  ने इस संबंध में जांच के आदेश दिए थे। प्रारंभिक जांच में इनोवा की नंबर प्लेट से कुछ अक्षर मिटने की बात सामने आयी थी। इसके अलावा गाड़ी के दस्तावेज़ों में भी कमी पायी गयी, जिसके बाद वाहन स्वामी पर 26500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। 

दरअसल, हाल ही में जिला सड़क सुरक्षा समिती की बैठक में सदस्य अनिल जग्गा ने डिप्टी कलक्टर सुधीर कुमार की इनोवा कार का मुद्दा रखा था। उन्होंने बताया था कि SDM की इनोवा कार पर मुरादाबाद में पंजीकृत बलेनो कार का नंबर प्लेट है। इसके बाद जिलाधिकारी बीके त्रिपाठी ने ARTO प्रवर्तन को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है। 

ARTO प्रवर्तन महेश शर्मा ने मंगलवार की अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी है। इसमें इनोवा कार की पूरी जानकारी थी। महेश शर्मा ने बताया कि इनोवा और बलेनो कार के नंबर करीब एक जैसे हैं, जिसके कारण गलती हुई है। वहीं इनोवा की नंबर प्लेट में कुछ अक्षर मिटा हुए भी पाए गए हैं। हालांकि इसके अलावा कमर्शियल इस्तेमाल की इनोवा कार और भी खामियां मिली जिसके लिए अलग-अलग चालान किया गया। 

क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस

राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ रहे थे, फिर भी उनके नाम पर वोट डाल गए कुछ कांग्रेसी

कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दो हिन्दू श्रमिकों को 5-5 लाख देगी योगी सरकार, यूपी के निवासी थे मृतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -