एक प्रेम कहानी ऐसी भी...
एक प्रेम कहानी ऐसी भी...
Share:

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में रहने वाली मीरा जो की कभी गौरव था वह अब लड़की बनने जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मीरा ने यह सब किया है अपने पाकिस्‍तानी प्रेमी रिजवान के खातिर. मीरा इसके लिए अपना सेक्स भी चेंज करा रही है ताकि वह इसके बाद अपनी सामान्य जिंदगी जी सके. तथा अपने सेक्स चेंज के ऑपरेशन के लिए मीरा मुंबई में सर्जन डॉक्‍टर मिथलेश मित्रा के पास भी गई हैं।

इस मामले में मीरा ने अपनी जानकारी में बताया कि पांच सालो पूर्व में पूरा ही बदला हुआ था तथा मेरे सामान्य जीवन में मेरे बहुत सी लड़कियों के साथ में अफेयर्स भी रहे थे. इसी दौरान एक बार मेरी सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए रिजवान से मुलाकात हुई. इसके बाद फिर हमारी बातचीत लंबी चैट से बढ़ती गई। कुछ विडियो कॉल के साथ हमारी आत्माएं जुड़ती गईं।

एक समय ऐसा आया जब हमें लगने लगा कि हम दो शरीर एक आत्मा हैं। फिर धीरे धीरे हम दोनों एक दूसरे से काफी सारी निजी बातें शेयर करने लगे आपको बता दे कि इस दोस्ती और प्यार के दौरान रिजवान और मीरा एक बार भी एक दूसरे से नहीं मिल पाये है. अब सर्जरी के बाद मीरा रिजवान से मिलने वाली है। तथा तकरीबन छह माह के बाद गौरव को हॉर्मोन थेरेपी दी गई. मीरा के परिवार वाले मीरा के इस फैसले के सख्त खिलाफ है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -