मथुरा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव
मथुरा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में नाबालिग से बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना यमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डेहरूआ गांव की है. परिजनों के अनुसार, बच्ची सोमवार की शाम दुकान पर कुछ लेने के लिए गई थी. वह जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लड़की जब नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी.

मंगलवार सुबह गांव के पास खेत में बच्ची का खून से सना हुआ शव बरामद हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. इस दौरान आक्रोशित गांव वालों की पुलिस से कहासुनी भी हुई. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बच्ची को उन्होंने आखिरी बार उसकी सहेली के मामा के साथ देखा था. पुलिस जब मामा की तलाश में उसके घर पर पहुंची तो वह फरार मिला.

SSP डॉ गौरव ग्रोवर ने कहा है कि सोमवार शाम बालिका के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी गई थी. मंगलवार सुबह खेत में उसकी लाश बरामद हुई है. पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से जांच कर रही है. एसएसपी ने बताया कि बालिका के परिजनों द्वारा शिकायत में एक युवक को नामजद किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.  

एक रात में तीन क़त्ल से दहला यूपी, साधू-साध्वी और बेटे की पत्थर से कुचल कर हत्या

यूपी में दलितों पर अत्याचार चरम पर, क्या कर रही है सरकार - मायावती

हैदराबाद दुष्कर्म केस में आया नया मोड़, पीड़िता के बयान से बदली कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -