सोतीगंज के शाकिब कबाड़ी पर चला योगी प्रशासन का डंडा, 9 गाड़ियां, 6 आलीशान घर जब्त
सोतीगंज के शाकिब कबाड़ी पर चला योगी प्रशासन का डंडा, 9 गाड़ियां, 6 आलीशान घर जब्त
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के सोतीगंज इलाके से एक और कुख्यात कबाड़ी वाले पर कार्रवाई हुई है। पुलिस ने बुधवार (12 जनवरी 2022) को शाकिब उर्फ गद्दू की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपित शाकिब की 9 गाड़ियाँ और 6 आलीशान घर जब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अवैध कारोबार में शामिल कुख्यात कबाड़ी शाकिब की संपत्ति देखी, तो उनके भी होश उड़ गए। 

हालाँकि, आरोपित के परिवार वालों और घर की महिलाओं ने ASP कैंट सूरज राय से आग्रह किया कि वे उनके घर को जब्त ना करें। यदि ऐसा हुआ तो वे बेघर हो जाएँगी। ASP सूरज राय ने बताया कि महिलाओं के लिए जीने के अधिकार के अंतर्गत एक घर को जब्त नहीं किया गया है। संपत्ति खाली करने के लिए आरोपित के परिवार को एक सप्ताह पहले नोटिस भी जारी किया जा चुका है। हम सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं।

ASP ने बताया कि शाकिब उर्फ गद्दू पेशेवर अपराधी है। उस पर दस केस पहले से ही दर्ज हैं। एक केस उस पर पुलिस के ऊपर गोलीबारी का भी दर्ज है। आरोपित गाड़ी की सीट काटने से लेकर कई अवैध धंधों में लिप्त रहा है। गद्दू की जब्त की गई संपत्ति का मूल्य तीन करोड़ रुपए बताया जा रहा है। बता दें कि सोतीगंज में कुख्यात कबाड़ी वालों पर प्रशासन का एक्शन जारी है। दावा किया जा रहा था कि सोतीगंज में कबाड़ का खेल अब बंद हो चुका है, मगर दबे-छुपे ये अब भी चल रहा है।

आतंकियों ने 6 लोगों को बेरहमी से मार डाला, एक का गला रेता, 4 को जिन्दा जलाया और..

युवक को करनी थी शादी, नहीं थे पैसे तो बैंक से उड़ाए लाखों रूपये, और फिर...

मार्गेरिटा : लेडो 6 नंबर लाइन से तीन नाबालिगों को छुड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -