मुख़्तार अंसारी के फरार बेटे को महीनों से खोज रही यूपी पुलिस, नहीं मिल रहे विधायक अब्बास
मुख़्तार अंसारी के फरार बेटे को महीनों से खोज रही यूपी पुलिस, नहीं मिल रहे विधायक अब्बास
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में सजा काट रहे माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार पर सरकार का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। बहुत समय से फरार चल रहे मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों का लगाया गया है। लखनऊ पुलिस की टीमों ने एक साथ राजधानी के दारुलशफा और कई अन्य जिलों में छापेमारी की है। हालांकि, इस छापेमारी मे पुलिस को अब्बास अंसारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

इसके साथ ही, ED ने अब्बास के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है, ताकि वह देश छोड़कर न भाग सके। इसके अलावा, उनके खिलाफ कुर्की की भी तैयारी चल रही है। DCP उत्तरी कासिम आब्दी ने जानकारी दी है कि बुधवार रात को लगभग 8 बजे महानगर पुलिस टीम ने मेट्रो सिटी और दारुलशफा स्थित अब्बास अंसारी के फ्लैट पर दबिश दी थी, मगर दोनों जगह ताला मिला। इसके बाद वहां लगे CCTV कैमरों की फुटेज की भी जांच की गई। DCP ने बताया है कि अब्बास अंसारी की तलाश में मऊ और गाजीपुर जनपद में भी पुलिस  छापेमारी कर रही है। DCP का कहना है कि अब्बास अंसारी के खिलाफ कुर्की के लिए 15 अक्टूबर को अदालत में अर्जी दाखिल की जाएगी।

बता दें कि अब्बास अंसारी की तलाश में उनके दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर सहित लगभग दर्जन भर ठिकानों पर छापेमारी की गई। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के MLA अब्बास अंसारी के खिलाफ विधानसभा चुनाव में एक विवादित बयान से संबंधित मामला भी चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर अब्बास के खिलाफ आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया है। पुलिस की इस चार्जशीट को अब्बास अंसारी ने उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

जाते-जाते जमकर बरसेगा मानसून, इन राज्यों में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Zoom को इंडियन आर्मी ने दी अंतिम बिदाई, कई अफसरों के साथ आर्मी डॉग्स भी रहे मौजूद

'शिवलिंग की कार्बन डेटिंग..', सुप्रीम कोर्ट जाएगा हिन्दू पक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -