बरैली में खुलेआम बज रहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का गाना, रोकने पर अकड़ दिखाने लगा आरोपी
बरैली में खुलेआम बज रहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का गाना, रोकने पर अकड़ दिखाने लगा आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर भुता थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में किराना दुकानदार का देश विरोधी नारों का गाने सुनने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद हिंदू संगठन के लोगों ने दुकानदार और उसके साथी के खिलाफ थाने में इस संबंध में  शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस, इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर शाम किराना दुकानदार अपनी दुकान में एक सहयोगी के साथ देश विरोधी नारों का गाना सुन रहा था। जब उससे यह गाना बंद करने के लिए बोला गया, तो उसने उसकी आवाज और तेज कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की योगी गोरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्य आशीष पटेल ने वीडियो ट्वीट करते हुए एडीजी से शिकायत की है। 

उन्होंने भुता थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि आरोपी अपनी दुकान पर गाना सुन रहा था, जिसमें देश विरोधी नारे लगाए जा रहे थे। जब उन्होंने गाना बंद करने को कहा तो उसने आवाज और बढ़ा दी। आशीष पटेल ने वीडियो ADG को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। SO राजेश कुमार का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गलती की सजा देने के बहाने टीचर ने की छात्रा के साथ घिनौनी हरकत

पति के दोस्त से बातें करती थी बीवी, एक झटके में बर्बाद हो गया सब कुछ

इंदौर: शादी के दूसरे दिन पत्नी से बोले पति- 'मेरे दोस्तों को भी खुश कर दो' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -