एक्शन मोड में यूपी पुलिस, 24 घंटे में 7 एनकाउंटर, 6 अपराधी गिरफ्तार

Jul 28 2019 10:00 AM
एक्शन मोड में यूपी पुलिस, 24 घंटे में 7 एनकाउंटर, 6 अपराधी गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी पुलिस इन दिनों एक्‍शन में मूड में नज़र आ रही है. पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस ने विभिन्न शहरों में 7 एनकाउंटर किए हैं. इनमें पुलिस ने सबसे ज्यादा एनकाउंटर गाजियाबाद में किए हैं. यहां पुलिस ने 3 एनकाउंटरों को अंजाम दिया. सातों एनकाउंटर में यूपी पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें कुछ बदमाशों पर ईनाम भी घोषित था.

बीती रात रायबरेली पुलिस को भी रात्रि पेट्रोलिंग के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. हालाँकि, एनकाउंटर में बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है. एक पुलिसकर्मी भी एनकाउंटर में घायल हुआ है. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने 24 घंटे में 3 एनकाउंटर को अंजाम दिया हैं. 

इस दौरान पुलिस ने 25-25 हजार रुपये के इनामी तीन शातिर बदमाशों को पकड़ा है. जहां एक ओर गुरुवार की देर शाम थाना कवि नगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. एनकाउंटर के दौरान एक 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं शुक्रवार तड़के मोदीनगर पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. इस दौरान भी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.  

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर