प्रियंका के बाद अब अखिलेश भी हिरासत में, सपा कार्यकर्ताओं ने जलाई पुलिस की जीप

लखनऊ: लखीमपुर खीरी जाने से रोकने के लिए यूपी पुलिस ने सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ में हिरासत में ले लिया है। अखिलेश के साथ सपा नेता रामगोपाल यादव और कई कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। अखिलेश के घर के बाहर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की जीप को भी आग लगा दी। अखिलेश यादव के धरने के बीच पुलिस ने उन्हें उठाकर ईको गार्डन पहुंचा दिया है।

इससे पहले अखिलेश के घर के बाहर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस की जीप को आग लगा दी गई। दरअसल, अखिलेश यादव आज सुबह लखीमपुर खीरी जाने वाले थे, मगर उससे पहले गौतमपल्ली स्थित उनके आवास के बाहर ट्रक लगाकर बैरिकेडिंग कर दी गई थी। इस दौरान गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस जीप को फूंक दिया। वहीं पुलिस का विरोध करते हुए कई कार्यकर्ताओं के साथ अखिलेश धरने पर बैठ गए थे।

बता दें कि लखीमपुर हिंसा को लेकर यूपी में सियासत गर्म हो गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार सुबह लखीमपुर जाने के लिए रवाना हुए, किन्तु पुलिस और सुरक्षाबलों ने उन्हें उनके घर से महज 100 मीटर दूर ही रोक दिया। अखिलेश लखीमपुर में मृतकों के परिवार से मुलाकात करना चाहते थे। वहीं, अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव भी लखीमपुर खीरी के लिए निकल चुके हैं।

लखीमपुर पहुँचने से पहले ही हिरासत में ली गईं प्रियंका गांधी

दलित बंधु योजना के लिए जारी किए गए अतिरिक्त दिशानिर्देश

उपचुनाव के लिए पूर्व मंत्री ई. राजेंद्र होंगे हुजूराबाद से भाजपा उम्मीदवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -