थाने में युवक की बेरहमी से पिटाई मामले में 3 अफसर निलंबित
थाने में युवक की बेरहमी से पिटाई मामले में 3 अफसर निलंबित
Share:

नई दिल्ली : सैफई थाने में जेबकतरी के आरोप में पकड़े गए युवक की पिटाई करने का खामियाजा पुलिस को अपनी नौकरी गवाकर भरना पड़ा। इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के खेमे में हड़कंप मच गया। जब विवाद बढ़ने लगा तो ASP मंजिल सैनी ने एक SI सहित 2 आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश भी दे दिए गए। जिसकी जिम्मा सीओ सैफई अरुण कुमार दीक्षित को सौंपा गया है।

जानकारी दे की यह मामला करीब तीन दिन पुराना है। मामले के बारे में बता दे की सैफई थाने की पुलिस ने जेबकतरी के आरोप में मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के कंजड कालोनी के रहने वाले शीलू उर्फ पुल्ला उर्फ रुपेश को पकड़ा। जिसके बाद पुलिस ने युवक की बुरी तरह से धुलाई कर दी। युवक बार बार रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पुलिस ने एक न सुनी और अपना काम करती रही। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पुरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो की बाद में मीडिया कर्मियों को दे दिया।

घटना का वीडियो वायरल होते ही खलबली मच गई। इस वीडियो क्लिप में सैफई थाने के SI अवधेश कुमार और उनके साथी सिपाही युवक को टेबल पर लिटा कर बेरहमी से पीटते नज़र आ रहे है। पहले तो इस मामले को लेकर क्षेत्र के पुलिस अधिकारी मौन बने रहे लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव से जुड़े थाने का यह मामला चर्चा का विषय बना तो पुलिस कप्तान मंजिल सैनी ने SI अवधेश कुमार सहित 2 सिपाहियों अरविंद कुमार और गुलाब सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इस मामले में CO सैफई अरुण कुमार दीक्षित ने बताया कि रुपेश ने नगला भूरे का रहने वाला बुजुर्ग मिजाजी लाल के 40 हजार रुपये चोरी किए थे। लोगों की शिकायत पर उसे पकड़कर लाया गया था। युवक के पास से 12 हजार रुपये जब्द भी हुए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -