नशे में धुत दरोगा ने कर दी युवक की पिटाई, और फिर...
नशे में धुत दरोगा ने कर दी युवक की पिटाई, और फिर...
Share:

लखनऊ: यूपी के बलरामुपर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर दरोगा ने युवक पर पिस्तौल तक तान डाली। युवक डरा सहमा माफी मांगकर अपनी जान की दुहाई मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन दरोगा उस पर जोर जबरदस्ती करने में लगा रहा। इस घटना के संज्ञान में आने के उपरांत पुलिस के आला अधिकारियों ने कार्रवाई की बात भी की है।  

खबरों का कहना है कि जिले की हर्रैया थाने में तैनात दारोगा अरुण गौतम बाइक से पीपल तिराहे से जाने वाले थे। इसी बीच दारोगा की बाइक मोहित कुमार दीक्षित नाम के युवक से टकरा गई। इसमें दारोगा को चोटें भी लगी। गुस्साए दारोगा ने युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी और उस पर सर्विस रिवाल्वर भी तान दी। युवक ने दारोगा को उपचार के लिए पैसे भी दिये। जिसके उपरांत मामला शांत हुआ। जहां इस बारें में कहा गया है कि दारोगा नशे में था और जिस युवक की बाइक से उसका एक्सीडेंट हुआ वो बंधन बैंक में रिलेशनशिप ऑफिर रिकवरी के पद पर तैनात है।

इस घटना के उपरांत युवक इतना डर गया है कि वो कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। ASP नम्रता श्रीवास्तव ने इसे अनुशासन हीनता मानते हुए दारोगा पर कार्रवाई  की बात भी कर चुके है। इस केस की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया जाने वाला है।

 डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने किया रेप, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग

धोखेबाज़ भांजे के चक्कर में सबकुछ गँवा बैठी मामी.., जानिए क्या है पूरा मामला ?

मामूली बात पर पति ने काट डाला पत्नी का गला, खून से लथपथ लाश छोड़ हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -