डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने किया रेप, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग
डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने किया रेप, CCTV फुटेज देख पुलिस भी रह गई दंग
Share:

डिलीवरी के चलते एक डॉक्टर ने गर्भवती महिला से दुष्कर्म किया। सीक्रेट कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो गई। तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी दिन उसने डिलीवरी के लिए आए दो और महिलाओं के साथ भी यौन शोषण किया होगा। इन घटनाओं की तहकीकात जारी है।

घटना ब्राजील के रियो डी जिनेरियो की है। यहां Hospital da Mulher में डिलीवरी के लिए आई एक गर्भवती महिला को डॉक्टर ने बेहोश कर दिया। तत्पश्चात, उसका ओरल रेप किया। 32 वर्षीय अपराधी डॉक्टर का नाम जियोवानी क्विंटेला बेजर्रा है। डिलीवरी के चलते महिला के पति को रूम से बाहर जाने को बोला गया था। उन्हें इस घटना की खबर घर जाकर मिली, जब उन्होंने टेलीविज़न पर डॉक्टर के गिरफ्तार होने की खबर देखी। मामले के जाँच प्रभारी डेलीगेट बारबरा लोम्बा ने कहा- मैंने इस तरह के मामले के बारे में पहले कभी नहीं सुना।

महिला ने परिवार को बताया- जब अपराधी डॉक्टर उन पर हमला कर रहा था तो उन्हें लगा कि यह केवल उनका वहम है। बेजर्रा ने अनेस्थेसिया की मेडिकल ट्रेनिंग 2 महीने पहले ही पूरी की थी। हॉस्पिटल स्टाफ ने बेजर्रा की जांच के लिए एक सीक्रेट कैमरा लगाया था, जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि वह रोगियों को दवाई की सही डोज देता है या नहीं? वीडियो में बेजर्रा, गर्भवती महिला को रेप करते नजर आता है। वह भी तब जब सर्जिकल पर्दे के दूसरी ओर कुछ ही फीट की दूरी पर दूसरे डॉक्टर्स मरीज की सी-सेक्शन सर्जरी कर रहे थे। वही अब पुलिस द्वारा मामले की सख्त कार्यवाही की जा रही है।

धोखेबाज़ भांजे के चक्कर में सबकुछ गँवा बैठी मामी.., जानिए क्या है पूरा मामला ?

मामूली बात पर पति ने काट डाला पत्नी का गला, खून से लथपथ लाश छोड़ हुआ फरार

सुंदर दिखने के लिए मां ने अपने ही 5 दिन के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -