चलती कार में सिराज ने घोंट दिया 8 साल पुरानी प्रेमिका का गला, लाश कुँए में फेंक हुआ फरार..
चलती कार में सिराज ने घोंट दिया 8 साल पुरानी प्रेमिका का गला, लाश कुँए में फेंक हुआ फरार..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शख्स ने गला दबाकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया, इस क़त्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया था। कातिलों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इसी बीच एक मुखबिर से सूचना मिली कि, आरोपी एक गांव में छुपे हैं। इस के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने पहुंची, तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। जवाबी गोलीबारी में दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी। फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

थाना कोतवाली नगर के बरईपुर के रहने वाले सिराज का सलमा नामक युवती के साथ बीते आठ वर्षों से प्रेम संबंध चला रहा था। मगर सिराज के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करवा दी। सलमा को यह बात नागवार गुजरी और वह सिराज पर पत्नी को तलाक देने का दबाव डालती रही। इससे तंग आकर सिराज ने अपने चचेरे भाई मोहर्रम अली के साथ मिलकर सलमा को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 

विगत 31 दिसंबर को सिराज अली ने सलमा को घूमने के बहाने से बुलाया और चलती कार में रस्सी से उसका गला घोंटकर उसे मार डाला। इसके बाद शव को हसनपुर स्थित एक कुएं में फेंक कर फरार हो गए।  इस मामले पर SOG प्रभारी प्रवीण गौतम व बछरांवा पुलिस SHO नारायण कुशवाहा ने जानकारी दी है कि एनकाउंटर में हत्या के आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 9 युवतियों सहित 13 गिरफ्तार

50 से अधिक मामलों में वांटेड अपराधी कल्याण से गिरफ्तार

चाइनीज़ डोर से दो लोगों की मौत के बाद एक्शन में गुजरात पुलिस, बेचने वाले 13 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -