लगातार छठे सत्र में शेयर बाजार रहा सकारात्मक, आईटी स्टॉक्स में आई चमक
लगातार छठे सत्र में शेयर बाजार रहा सकारात्मक, आईटी स्टॉक्स में आई चमक
Share:

भारतीय शेयर बाजार लगातार छठे सत्र के लिए सकारात्मक नोट के साथ खुले हैं, जो उनके सातवें सीधे साप्ताहिक अग्रिम के लिए किया गया है। बीएसई का बेंचमार्क सेंसेक्स 32 अंकों की बढ़त के साथ 46,916 के स्तर पर खुला, जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स बहुत ही सुबह के सत्र के दौरान 13,746 पर खुलने के लिए सिर्फ 5 अंक से अधिक बढ़ा।

सेक्टोरियल इंडेक्स के बीच, आईटी इंडेक्स 1.2% की बढ़त के साथ खुला है। इसके अलावा मीडिया इंडेक्स 0.5% ऊपर है। अधिकांश अन्य सेक्टोरल इंडेक्स थोड़े बदले हुए कारोबार कर रहे हैं। व्यापक बाजार भी हल्के लाभ के साथ खुले हैं। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स 0.2% ऊपर है जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स ट्रेड की शुरुआत में 0.4% बढ़ा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 1,049 शेयर लाभ के साथ कारोबार कर रहे हैं जबकि 483 घाटे के साथ कारोबार कर रहे हैं।

विश्व स्तर पर, एशियाई बाजारों को आज सुबह संयुक्त कर दिया गया है क्योंकि अमेरिकी सांसदों ने संघीय-खर्च सौदे पर लड़ाई जारी रखी है। अमेरिकी बाजारों में राजकोषीय प्रोत्साहन के मोर्चे पर सकारात्मक समाचार प्रवाह के बीच उच्चतर बाजार समाप्त हो गया। डॉव जोन्स पर फ्यूचर्स वर्तमान में 65 अंकों की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। गुरुवार को सूचकांक 0.5% बढ़ा था। WTI क्रूड 0.3% घटकर 48.2 डॉलर प्रति बैरल हो गया, जबकि सोना USD1,879.8 / औंस पर कारोबार किया

टाटा संस ने किया एलान, कहा- उचित मूल्य पर SP की हिस्सेदारी खरीद सकते है

निजी इक्विटी निवेश में नवंबर को इतने डॉलर आई थी गिरावट

आखिर किस बात की एक्सिस बैंक को मिली चेतवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -