बुर्का पहनकर बाजार में घूम रही थी महिला, जब पुलिस ने पकड़ा तो निकला लड़का, साथ में पिस्तौल भी..
बुर्का पहनकर बाजार में घूम रही थी महिला, जब पुलिस ने पकड़ा तो निकला लड़का, साथ में पिस्तौल भी..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने तमंचे के साथ एक युवक को अरेस्ट किया है। जब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया, उस वक़्त उसने बुर्का पहन रखा था। फिलहाल, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि यह युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। फिलहाल बुर्के में अरेस्ट हुआ युवक किस वारदात को अंजाम देने निकला था, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह मामला अमरोहा नगर कोतवाली का है, यहां एक युवक बुर्का पहने हुए बाजार में घूम रहा था। पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि बाजार में वह अक्सर बुर्का पहनकर घूमता है। पुलिस को इस बारे में बहुत समय से इनपुट मिल रहे थे। जैसे ही पुलिस बुर्का पहनकर घूम रहे युवक के नजदीक पहुंची, उसने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसे थाने लाया गया। तलाशी लेने पर युवक के पास से अवैध तमंचा मिला। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जेबकतरा है। तमंचा इसलिए रखता है कि कभी चोरी करते पकड़ा जाए, तो अपने आप को बचा सके। 

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में जानकारी दी है कि बुर्का पहनने से वह हर बार बच जाता था। बुर्के में कौन है कोई पूछता नहीं है। भीड़-भाड़ वाले इलाके में घुसकर वारदात को अंजाम देता था। बुर्के में होने की वजह से किसी को शक ही नहीं जाता था।

CM सोरेन ने लिखा PM मोदी को पत्र, इन चीजों पर जताई आपत्ति

यूपी: दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, देशराज और योगेंद्र गिरफ्तार, तीसरा अपराधी फरार

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर होने पर भावुक हुए शमी, किया इमोशनल ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -