यूपी: दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, देशराज और योगेंद्र गिरफ्तार, तीसरा अपराधी फरार
यूपी: दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, देशराज और योगेंद्र गिरफ्तार, तीसरा अपराधी फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। पीड़िता के परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार रात को ही दो आरोपियों को दबोच लिया था और लगभग डेढ़ घंटे तक जमकर बवाल काटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर किसी प्रकार शांत कराया और दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि थाना महावन क्षेत्र में रहने वाले दलित परिवार की 14 वर्षीय किशोरी अपनी नौ वर्षीय बहन के साथ शुक्रवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे शौच के लिए घर से दूर जंगल में गई हुई थी। वहां गांव के तीन युवकों ने सरसों के खेत में किशोरी को पकड़ लिया और उसके साथ तीनों ने बलात्कार किया। दुष्कर्म के बाद दलित नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, उसकी छोटी बहन किसी प्रकार वहां से भागकर घर पहुंची और चाचा को घटना के बारे में बताया। चाचा और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और फिर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। 

हंगामे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन और महावन के क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारीयों ने ग्रामीणों को समझाकर मामले को शांत कराया। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए देशराज और योगेंद्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।  पुलिस अब तीसरे फरार आरोपी सचिन की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) आलोक सिंह ने जानकारी दी है कि यह प्रथमदृष्टया किशोरी के संग सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का मामला है। संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा ही है ।

बुलडोजर लेकर हनुमान मंदिर को हटाने पहुँचे अधिकारी और फिर जो हुआ...

पहले पति ने छोड़ा...तो भांजे ने कर ली शादी...फिर उसने भी दे दिया धोखा, और फिर..?

किताब देने के बहाने छात्रा को अपने घर ले गया प्रोफेसर और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -