नोएडा में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, 2 महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार
नोएडा में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, 2 महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार
Share:

नोएडा: नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से अवैध वसूली करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए इसके सात सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। DCP (जोन द्वितीय) हरीश चंद्र ने बताया कि 14 जनवरी को मोहम्मद तौसीफ नामक शख्स ने फेस-2 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई नसरत के फोन करते हुए 13 जनवरी को किसी ने फोन कर उसे FNG रोड पर बुलाया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित ने बताया कि 13 जनवरी की रात को उसके मोबाइल पर कॉल आया कि नसरत को गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में कुछ लोगों ने बंदी बना रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, तथा किसी महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में वीडियो बनाकर 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। DCP ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मुरादनगर पहुंचकर बंधक नसरत को मुक्त कराया, तथा उसे बंधक बनाने वाले मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ और दो महिलाएं रोशन एवं शबनम को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के कब्ज़े से पीड़ित की इनोवा कार, मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन के साथ ही पीड़ित से बदमाशों द्वारा लिए गए 20,000 रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह गैंग लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाता हैं, तथा उनसे मोटी रकम ठगता है।

बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव

राज्य सरकार को 31 करोड़ का राजस्व नुकसान पहुँचाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ व्यपारी

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब का बड़ा दावा, कहा- राज्य की अपराध दर में आई 22 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -