बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव
बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। अपराधियों ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जव वकील कोर्ट जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक, रविरंजन झा अपने पैतृक गांव तीसीओता थाना के महती गांव से लाल रंग के वैगनार कार से हांजीपुर आ रहे थे। तभी अपराधियों ने बीच रास्ते में उनकी गोली मारकर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद से हाजीपुर के वकीलों में आक्रोश फैला हुआ है।

घटना महुआ थाना के महुआ जंदाहा रोड के बीच भरतपुर सिंघाड़ा की बताई जा रही है। अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद वकील का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ मिला है। वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी टूट गया है। आशंका है कि अपराधियों ने वकील को कार के सामने से ही गोली मारी, जिससे चलती कार का शीशे चकनाचूर हुए और अपराधियों की गोली वकील को लगी और वह मौके पर ढेर हो गए। 

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, किन्तु अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है। बिहार में जुर्म का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) एसके सिंघल को कानून-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश भी दिए थे।

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब का बड़ा दावा, कहा- राज्य की अपराध दर में आई 22 प्रतिशत की गिरावट

मिल संचालक ने मजदुर के शरीर में भर दी हवा, है अस्पताल में एडमिट

प्रेमी के साथ मिलकर महिला टीचर ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -