गोंडा में भाजपा की महिला सभासद के घर पर पत्थरबाज़ी, CCTV में कैद 5 उपद्रवी गिरफ्तार

गोंडा में भाजपा की महिला सभासद के घर पर पत्थरबाज़ी, CCTV में कैद 5 उपद्रवी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दबंगों द्वारा भाजपा की महिला सभासद के घर पर हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। हमलावरों ने सभासद के घर पर पत्थर फेंके। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दबंगों ने  भाजपा की सभासद के घर पर जमकर पत्थरबाज़ी की, इस हमले में महिला सभासद व उनके पति ने भागकर अपनी जान बचाई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। दूसरी तरफ, घर पर हुई पत्थरबाजी की पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है, इसका फुटेज पुलिस को सौंप दिया गया है। बता दें कि गोंडा के मोहल्ला पटेल नगर पश्चिमी वार्ड की महिला सभासद वंदना गुप्ता के आवास पर सोमवार देर रात दबंगों ने पत्थरों से हमला कर दिया। सभासद वंदना गुप्ता कई भाजपा नेताओं के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलीं और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

सभासद ने इस मामले की शिकायत नगर कोतवाली में दे दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सभासद वंदना गुप्ता द्वारा एक बजे रात को सूचना दी गई की कुछ लोगो्ं द्वारा घर पर पथराव किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पांच लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इन सबके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है, पूछताछ में पता चला कि युवकों ने शराब पी रखी थी।

मोबाइल एप के जरिए चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मौहम्मद रजाउल्ला सहित 2 गिरफ्तार

इस युट्यूबर पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम

भाई की हत्या की धमकी देकर कॉलेज की छात्र के साथ बलात्कार, इंस्टाग्राम पर धमकाता था आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -