पिकअप वैन में भरकर ले जा रहे थे गोवंश, पुलिस एनकाउंटर में सिराज-जबीउल्लाह सहित 4 गिरफ्तार
पिकअप वैन में भरकर ले जा रहे थे गोवंश, पुलिस एनकाउंटर में सिराज-जबीउल्लाह सहित 4 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस का एक्शन देखने को मिला है। यहां तस्करों द्वारा गोवंश की तस्करी कर पिकअप में भरकर ले जाने के मामले में एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने देर रात चार गोवंश तस्कर को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की गोली से एक बदमाश जख्मी भी हुआ है, जिसे उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। मामला कोतवाली लंभुआ का बताया जा रहा है।

एएसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि विगत रात शिवगढ़ पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि, गोवंश तस्कर क्षेत्र से निकल रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी की, तो तस्करों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में तस्कर जबीउल्लाह के पैर में गोली लगी है। उसे CHC में उपचार के लिए भेज दिया गया है। अन्य तीन तस्कर गुड्डू पुत्र शब्बीर, बाबू पुत्र अनवर व मोहम्मद सिराज पुत्र रफीक को टीम ने अरेस्ट कर लिया है। ASP ने बताया कि सभी तस्करों से पूछताछ की जा रही है। थाने पर अन्य कानूनी कार्रवाई भी कराई जा रही है। उन्होंने ये भी बताया कि तस्कर जबीउल्लाह उर्फ बिल्ला ये पहले भी गोवध अधिनियम का आरोपित रह चुका है। इसका अब्बू भी गोवध व गैंगेस्टर का अपराधी है। अन्य तस्करों पर मादक पदार्थ तस्करी व मारपीट के केस पहले से दर्ज हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, लंभुआ कोतवाली के मुख्य मार्ग पर गोवंश जमा थे। मंगलवार देर रात एक पिकअप गाड़ी वहां पहुंची, जिस पर से लगभग आधा दर्जन लोग उतरे। केवल गाड़ी का ड्राइवर ही गाड़ी में बैठा रहा। जिसके बाद जब पिकअप से उतरे लोगों ने गोवंशों को पकड़ा, तो अन्य गोवंश भागने लगे। गोवंशों की इस भगदड़ से लोग जाग गए, तो अपने आप को फंसता देख तस्कर एक गोवंश को लेकर भाग निकले। जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई और पुलिस ने चारों तस्करों को धर दबोचा। 

लड़कियों ने बनाया लड़कों को ड्रीम गर्ल का 'आयुष्मान खुराना', जानिए पूरा मामला

हिन्दू लड़कियों को OYO ले जाकर खींचता था गंदी तस्वीरें! चौंकाने वाला है मामला

वाराणसी का डॉक्टर गोवा में गिरफ्तार, महिला मित्र के साथ ड्रग्स लेने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -