बंद पड़े डिग्री कॉलेज में चल रहा था अवैध शराब का कारखाना, 3 गिरफ्तार
बंद पड़े डिग्री कॉलेज में चल रहा था अवैध शराब का कारखाना, 3 गिरफ्तार
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में तीन वर्षों से बंद पड़े डिग्री कॉलेज में अवैध शराब की फैक्टरी का पर्दाफाश हुआ है। शराब मंसूरपुर स्थित डिस्टलरी के रैपर लगाकर सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से 100 पेटी शराब बरामद की है। मुख्य आरोपी सरधना के सचिन फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में दबिश जारी है।

जानी थानाक्षेत्र के अंतर्गत भोला रोड स्थित पेपला गांव के निकट महेंद्र प्रताप डिग्री कॉलेज तीन वर्षों से बंद पड़ा है। गुरुवार रात मुखबिर की सूचना पर कंकरखेड़ा और जानी पुलिस ने कॉलेज में रेड मारी। जहां पर शराब की अवैध फैक्टरी चलती पाई गई। पुलिस ने तीन आरोपी विकास, भूरा निवासी पेपला और चौकीदार जाकिर को मौके से अरेस्ट कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, मौके से शराब की 100 पेटियों के अतिरिक्त मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर स्थित डिस्टलरी के नाम के 20 हजार रैपर, 30 हजार पव्वे, पांच हजार लीटर शराब का घोल एक ड्रम से बरामद हुआ है।  शराब बनाने का अन्य सामान भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बंद पड़े कॉलेज में नकली शराब बनाने का कार्य जारी था। शराब बनाने का सामान परीक्षितगढ़ और हस्तिनापुर खादर इलाके से सप्लाई हो रहा था।

चार बच्चों और पत्नी की ह्त्या कर फांसी के फंदे पर झूला पति, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर जिले में RJD नेता की गोली मारकर की गई हत्या

डॉक्टर अजंता हजारिका के पति को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -