डॉक्टर अजंता हजारिका के पति को किया गया गिरफ्तार
डॉक्टर अजंता हजारिका के पति को किया गया गिरफ्तार
Share:

असम मेडिकल कॉलेज अस्पताल (AMCH) के डॉक्टर, डॉ. अजंता हजारिका के पति सिमांता ज्योति सैकिया को पुलिस ने कैश-फॉर-जॉब्स मामले में साक्ष्य छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया। डॉ. हजारिका के खिलाफ एक शिकायत के आधार पर पैसे के बदले में नौकरी देने का वादा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया है।

कैश-फॉर-जॉब्स का मामला (2150/2020) डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन में एक अमल नाथ द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर दर्ज किया गया था। उसके बाद से हजरिया फरार हैं और गिरफ्तारी से बच रहे हैं। साईकिया को शुक्रवार को डिब्रूगढ़ में अदालत में पेश किया गया था। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले, अमल नाथ ने 7 दिसंबर 2020 को डिब्रूगढ़ में गबरुपरथार पुलिस चौकी में डॉ. हजारिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें आरोप लगाया गया कि डॉक्टर ने पूर्वोत्तर फ्रंटियर रेलवे में नौकरी देने के वादे के साथ डिब्रूगढ़ के तीन नौकरीपेशा उम्मीदवारों से लगभग 22 लाख रुपये लिए।  अमल नाथ ने आगे आरोप लगाया कि गुवाहाटी में एक राजीव पराशर के बैंक खातों में आधी राशि हस्तांतरित की गई थी। राजीव पाराशर को अक्टूबर 2020 में गुवाहाटी अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था।

जम्मू कश्मीर में बैरक की दीवार गिरने से दो जवान शहीद, एक घायल

सरकारी बैंकों के लिए मोदी सरकार ने उठाए ये खास कदम, अब जल्द ही बदलेंगे बैंक के दिन

नागालैंड के चर्चों में शुरू की गई थी ऑनलाइन क्रिसमस सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -