उत्तर प्रदेश: मेरठ की कागज़ फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक
उत्तर प्रदेश: मेरठ की कागज़ फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक
Share:

मेरठ: आज तड़के सुबह उत्तर प्रदेश के मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खुशहाल नगर स्थित कागज फैक्टरी में अचानक भीषण आग भड़क गई। धमाकों की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र में सनसनी मच गई। क्षेत्रवासियों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

मुजफ्फरनगर के रहने वाले मेहरबान की लिसाड़ी रोड, अंजुम पैलेस के पास खुशहाल नगर क्षेत्र में एसएच पेपर नाम से कागज फैक्टरी है। जहां कागज के रोल बनाने का कार्य किया जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आज सुबह लगभग 5:00 बजे अचानक फैक्टरी में तेज धमाकों के साथ आग भड़क गई। एक के बाद एक कई धमाके होने से क्षेत्रवासियों ने इसकी जानकारी फैक्टरी के मालिक व फायर ब्रिगेड को दी। जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और बड़ी मुश्किल आग पर नियंत्रण पाया गया।

दमकल विभाग के सीईओ अजय शर्मा ने बताया कि अभी हादसे से हुई क्षति का आकलन नहीं किया गया है। हालांकि आग से लाखों रुपये का नुकसान होने की आशंका जाहिर की जा रही है। उन्होंने गोदाम में लगी आग के कारण के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि पूरी जांच के बाद ही इस बारे में पता चल सकेगा।

तीन करोड़ लोगों को मिल सकता है बड़ा तोहफा, मोदी सरकार बजट में करने जा रही यह बदलाव

दिल्ली-NCR में इस साल एनरॉक को हुआ छह फीसद का मुनाफा

चीन से आने वाले रसायनों पर डंपिंग की आरोपों पर जांच हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -